स्पाइसजेट विमान के अंदर धूम्रपान करने पर यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ FIR दर्ज

Edited By Angrez Singh,Updated: 16 Aug, 2022 05:46 PM

bobby kataria youtube spicejet aircraft social media

कंपनी स्पाइसजेट की एक उड़ान के अंदर सिगरेट सुलगाने का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया में प्रभाव रखने वाले बॉबी कटारिया के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है।

नेशनल डेस्क: कंपनी स्पाइसजेट की एक उड़ान के अंदर सिगरेट सुलगाने का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया में प्रभाव रखने वाले बॉबी कटारिया के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्पाइसजेट कंपनी के कानूनी मामलों के प्रबंधक जसबीर सिंह द्वारा 13 अगस्त को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कटारिया के खिलाफ सुरक्षा उपायों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बलवंत कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए हैं जिसमें उन्हें जनवरी 2022 में दुबई से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी 706 में सिगरेट पीते देखा जा सकता है। कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोअर हैं। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर, नागरिक उड्डयन कानून 1982 के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया और आगे जांच की जा रही है।

 पिछले हफ्ते, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ‘बॉडी बिल्डर' बॉबी कटारिया का धूम्रपान करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस घटना की जांच के आदेश दिए। यात्रियों को विमान में लाइटर ले जाने और धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है। स्पाइसजेट के एक अधिकारी ने कहा था कि धूम्रपान की घटना दुबई-दिल्ली उड़ान में 20 जनवरी को हुई थी, जब यात्री विमान में सवार हो रहे थे और चालक दल के सदस्य विमान में यात्रियों के सवार होने की प्रक्रिया को पूरा करने में व्यस्त थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!