सेंट्रल युनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर का शव बरामद, बाईक सहित नाले में बह गया था कोलकाता का छात्र

Edited By Monika Jamwal,Updated: 13 Aug, 2022 03:23 PM

central university student s body found

गत दिवस बाईक सहित नाले में बह गए कोलकाता के छात्र का शव आज घटनास्थल से लगभग 15-20 किलोमीटर दूर बरामद कर लिया गया।

साम्बा (संजीव): गत दिवस बाईक सहित नाले में बह गए कोलकाता के छात्र का शव आज घटनास्थल से लगभग 15-20 किलोमीटर दूर बरामद कर लिया गया। पश्चिम बंगाल के कोलकाता का रहने वाला हर्षित मित्रा (26) पुत्र शंकर मित्रा केंद्रीय विश्वविद्यालय जम्मू (राया सुचानी) में कैमिस्ट्री में पीएचडी कर रहा था।

 

स्मैलपुर में किराए पर रह रहा यह छात्र गत दिवस भारी बारिश के दौरान उस वक्त बह गया था जब यह बाईक पर नाले को पार कर रहा था। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने इसे मना भी किया लेकिन यह नहीं माना और उफनते नाले को बाईक पर पार करने लगा। पानी के बीचों-बीच बाईक बंद हो जाने परभ्भी लोगों ने शोर मचाया और इसे बाईक छोड़ पानी से बाहर आने को कहा गया लेकिन बाईक को स्टार्ट करने का प्रयास करता रहा और उसी दौरान तेज बहाव से आए पानी में बह गया। छात्र के बह जाने की खबर के बाद से ही पुलिस व एसडीआरएफ के दस्ते इसकी तलाश में जुट गए लेकिन देर शाम तक उसका सुराग नहीं लग पाया था। देर शाम तक टीमों ने बरोड़ी खड्ड से लेकर रिंग रोड तक का सारा क्षेत्र खंगाल मारा, लेकिन लापता युवक का सुराग नहीं लगा।

 

हालांकि उसकी बुलेट बाइक और बैग (लैपटॉप और मोबाईल के साथ) घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिल गए थे। आज सुबह दोबारा तलाशी अभियान शुरू किया गया तो मडुई नाले (करवाल खुर्द इलाके) में इस युवक का शव एनडीआरएफ दस्ते ने ढूंढ निकाला गया। शव रेत में दबा हुआ था जिसे निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। विजयपुर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।  

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!