देश

छत्तीसगढ़ चुनाव में राहुल गांधी को मिला 'मोदी' का साथ, शेयर की फोटो

छत्तीसगढ़ चुनाव में राहुल गांधी को मिला 'मोदी' का साथ, शेयर की फोटो

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी कई दिनों से राज्‍य में रैलियां कर रहे हैं और चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने कई बार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मोदी और राहुल एक साथ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, यह असली मोदी नहीं हैं। यह मोदी के हमशक्ल की फोटो है। 
 

PunjabKesari
हाल ही में राहुल गांधी ने इंस्‍टाग्राम पर 'पीएम मोदी' के साथ 2 फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है - "देखिए, छत्‍तीसगढ़ में मैंने किसे कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते पाया है।" दरअसल, यह पीएम मोदी नहीं, बल्कि उनके हमशक्‍ल अभिनंदन पाठक हैं जो इन दिनों छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के प्रचार रहे हैं। 
 

PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे दिखने वाले अभिनंदन पाठक उनकी तरह ही कपड़े पहनते हैं और उनके ही अंदाज में बोलते भी हैं। वह अपनी बातों की शुरुआत भी मित्रों बोलकर करते हैं, लेकिन इस कहानी में रोचक तथ्य यह है कि वह भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं। पाठक छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में कांग्रेस के प्रचारक हैं जो कहते हैं कि अच्छे दिन नहीं आएंगे। पाठक पिछले महीने कांग्रेस नेता राज बब्बर की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे। 

PunjabKesari

पाठक ने दावा किया कि वह 2014 से भाजपा और मोदी के पक्ष में प्रचार कर रहे थे। अभी हाल में उन्होंने कांग्रेस से जुड़ कर इसके लिए प्रचार करना शुरू किया है। इसके पहले वह केवल भाजपा और उसके सहयोगी दलों के लिए प्रचार करते थे। पिछले लोकसभा चुनावों में पाठक सहित मोदी के कई हमशक्ल थे जो देश के विभिन्न भागों में चुनाव प्रचार करते हुए दिखते थे।

Related News