मुख्यमंत्री भजन लाल ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- गहलोत बेटे की चिंता न करते तो राजस्थान विकास के राह पर होता

Edited By Rahul Singh,Updated: 27 Mar, 2024 06:58 PM

cm bhajan lal say s on ashok gehlot

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान निश्चित रूप से विकास के राह पर होता लेकिन कांग्रेस के नेता अशोक गहलोत को अपने बेटे की चिंता थी।

नेशनल डेस्क : मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान निश्चित रूप से विकास के राह पर होता लेकिन कांग्रेस के नेता अशोक गहलोत को अपने बेटे की चिंता थी। शर्मा अलवर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए बुधवार को यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है और इनको राजस्थान के युवाओं की कोई चिंता नहीं थी। उन्होंने बताया कि एसओजी पहले भी थी और एसओजी अब भी है अधिकारी  हैं लेकिन कांग्रेस सरकार के समय ऐसा कोई काम नहीं किया गया कि युवाओं के आंसू पोछे जा सके।

PunjabKesari

कांग्रेस के शासन में युवाओं ने आंसू बहाये
पांच साल तक कांग्रेस के शासन में युवाओं ने अपने आंसू बहाये हैं। सत्ता संभालते ही दूसरे ही दिन नकल माफिया पर नकल करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में गैंगवार हुआ करते थे। उद्योगपतियों सहित अन्य लोगों पर फायरिंग की घटना होती थी, कांग्रेस के जाने के बाद जैसे ही भाजपा ने शासन संभाला एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में सिर्फ कानून का राज चलेगा और जनता से किया हुआ हर वादा पूरा किया जाएगा, यहां गेंगवार का राज नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि तीन माह के अल्प कार्यकाल में ही घोषणा पत्र के 40 प्रतिशत वादे पूरे किए गए हैं।
 

भाजपा गरीब को गणेश मानती है 
उन्होंने कहा कि इच्छा शक्ति होती है वही काम कर सकता है। भाजपा गरीब को गणेश मानने वाली पार्टी है और कांग्रेस गरीबों के साथ धोखा करने वाली पार्टी है। ईआरसीपी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्थान में पानी के संकट के समाधान के लिए इस योजना को लागू किया गया एवं डीपीआर बनना शुरू हो गया है और जमीन अधिग्रहण का कार्य भी शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि इस योजना के पूरा होने पर राजस्थान के 21 जिलों में सिंचाई का पानी मिलेगा और पीने को पानी भी मिलेगा। उन्होंने  राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें न्याय यात्रा तब निकालनी थी जब राजस्थान में महिला अपराध एवं दलित अपराधों के मामले में राजस्थान पहले पायदान पर था।

PunjabKesari

गांधी परिवार ने देश को तोड़ने का काम किया
भारत जोड़ो यात्रा पर भी उन्होंने सवाल उठाया और कहा कि गांधी परिवार ने देश को तोड़ने का काम किया है। शर्मा ने कहा कि राजस्थान में देश में बहुत राजनीतिक दल हैं जो सिर्फ चुनाव के समय दिखाई देते हैं और कुछ दल ऐसे हैं जो चुनाव में वादे करते हैं और वह खोखले वादे साबित होते हैं लेकिन भाजपा एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो जनता से कहती है वह करती है, घोषणा पत्र में जो बात लिखी जाती हैं वह पूरी होती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो वादा करते हैं, जो कहते हैं वह करते हैं और आपके एक वोट का असर कितना होता है यह सब को पता है आपकी एक वोट से ही भाजपा देश में शासन कर रही है और  मोदी को अपनी ताकत दी है। 

PunjabKesari

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि  मोदी के दस साल के शासन में देश में आमूलचूल परिवर्तन आया है। मोदी ने देश का मान सम्मान विदेश तक बढ़ाया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में 10-15 मंत्रियों के नाम घपलों में आते थे लेकिन मोदी के कार्यकाल में एक भी मंत्री पर दाग नहीं लगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का विजन एक ही है विकसित राजस्थान बनाना और विकसित राजस्थान निश्चित रूप से बनेगा। सभा को केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, राज्य के मंत्री संजय शर्मा एवं सुरेश रावत सहित अनेक नेताओं ने भी संबोधित किया। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!