PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, कांग्रेस नेता ने कहा- मेरे पैरों में जो होगा, उसी से पिटाई कर दूंगा (VIDEO)

Edited By Mahima,Updated: 11 Mar, 2024 04:39 PM

controversial comment on pm modi

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रूपए की कटौती की। हालांकि, विपक्ष ने इसे चुनाव के लिए एक मास्टरस्ट्रोक करार दिया।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रूपए की कटौती की। हालांकि, विपक्ष ने इसे चुनाव के लिए एक मास्टरस्ट्रोक करार दिया। वहीं कर्नाटक में एक स्थानीय कांग्रेस नेता जीएस मंजूनाथ ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की कटौती की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बारे में बोलते हुए उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर दिया। कांग्रेस के जिला स्तर के नेता जीएस मंजूनाथ ने चित्रदुर्ग में एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। कर्नाटक भाजपा इकाई ने उनकी टिप्पणियों का एक वीडियो पोस्ट किया।

जीएस मंजूनाथ वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, "चुनाव आ गए हैं और सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम हो गई हैं। अगर मैंने उसे देखा होता, तो अपने पैर में जो कुछ भी था उसे निकाल लेता और उसे मार देता। अब आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? इस देश के नागरिक के रूप में, हमें इसकी आवश्यकता है यह पूछने के लिए। आप सभी को पूछना चाहिए। हमें सीखना चाहिए। कांग्रेस नहीं सुनेगी, जद (एस) नहीं सुनेगी और भाजपा भी पहली बार में नहीं सुनेगी।''

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब भी महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की तो उन्होंने कांग्रेस पर उनका "अपमान" करने और "मजाक उड़ाने" के लिए हमला बोला। पीएम मोदी ने सोमवार को सशक्त नारी-विकसित भारत कार्यक्रम में कहा, "जब भी मैंने महिलाओं के सशक्तिकरण के बारे में बात की है, कांग्रेस जैसी पार्टियों ने मेरा मजाक उड़ाया और मेरा अपमान किया। मोदी की योजनाएं जमीनी अनुभवों का परिणाम हैं।"
 

कर्नाटक भाजपा इकाई ने जीएस मंजूनाथ पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास सूखा, कावेरी जल बंटवारा मुद्दा और बढ़ती कीमतों सहित विभिन्न मुद्दों पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से सवाल करने की "हिम्मत" नहीं है। यह घटनाक्रम अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पीएम मोदी द्वारा एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की कटौती की घोषणा के तीन दिन बाद आया है। सरकारी सूत्रों ने कहा कि संशोधित कीमतें 9 मार्च की आधी रात से लागू हो गईं। पीएम मोदी ने कहा, यह निर्णय परिवारों पर वित्तीय बोझ को कम करने के उद्देश्य से किया गया था। जहां भाजपा ने प्रधानमंत्री के फैसले की सराहना की, वहीं विपक्षी दलों ने इसे 'चुनावी हथकंडा' करार दिया।

बीजेपी ने की माफी की मांग
वहीं बीजेपी ने जीएस मंजूनाथ से माफी की मांग की है। पार्टी ने कहा कि सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार को अपने नेता के ऐसे बयान पर माफी मांगनी चाहिए और तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। बीजेपी नेता एस प्रकाश ने कहा, ''कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया, मंजूनाथ का आदर्श हैंष वह अन्य राजनीतिक नेताओं का भी अपमान करते हैं। मैं डीके शिवकुमार से कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध करता हूं। कांग्रेस नेता को भी माफी मांगनी चाहिए।''

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!