कोरोना का असरः हज़रत निजामुद्दीन दरगाह की गई बंद, जानें कब तक के लिए एंट्री पर लगी पाबंदी

Edited By Pardeep,Updated: 18 Apr, 2021 12:46 AM

corona effect hazrat nizamuddin dargah closed know how long the entry ban

दिल्ली में कोविड-19 के मामलों में अभूतपूर्व वृद्धि के मद्देनजर प्रसिद्ध हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह 30 अप्रैल तक बंद रहेगी। दरगाह के अध्यक्ष अफसर अली निजामी ने शनिवार ..

नई दिल्लीः दिल्ली में कोविड-19 के मामलों में अभूतपूर्व वृद्धि के मद्देनजर प्रसिद्ध हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह 30 अप्रैल तक बंद रहेगी। दरगाह के अध्यक्ष अफसर अली निजामी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

निजामी ने कहा, ''दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में रोजाना वृद्धि के मद्देनजर हमने यह फैसला लिया है। हम मास्क पहनने और भौतिक दूरी बनाए रखने समेत सभी कोविड-19 नियमों का पालन कर रहे हैं, फिर भी हमने 30 अप्रैल तक दरगाह को बंद रखने का निर्णय लिया है।'' उन्होंने कहा, ‘‘अगर हालात में सुधार नहीं हुआ तो हम दरगाह को बंद रखने की अवधि बढ़ा सकते हैं।'' 

रमजान का महीना चल रहा है। हर साल इस दौरान देशभर से मुसलमान जियारत के लिए दरगाह पहुंचते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ऑनलाइन ब्रीफिंग के दौरान कहा कि 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 24 हजार मामले सामने आए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन में पहली बार संक्रमण के इतने अधिक मामले सामने आए हैं। इससे एक दिन पहले संक्रमण के 19,486 मामले सामने आए थे और 141 रोगियों की मौत हुई थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!