पाक मंत्री की गीदड़ भभकीः कश्मीर पर भारत का साथ देने वाले देशों पर गिराएंगे मिसाइलें (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 30 Oct, 2019 11:10 AM

countries backing india will be hit by missile pak minister

आर्थिक तौर पर पूरी तरह तबाह हो चुके व आतंकवाद के मुद्दे पर घिरा पाकिस्तान अपनी हरकचों से बाज नहीं आ रहा है। भारत को बार-बार गीदड़ भभकियां देना लगता है पाक के मंत्रियों का शुगल बनता जा रहा है

पेशावरः आर्थिक तौर पर पूरी तरह तबाह हो चुका व आतंकवाद के मुद्दे पर घिरा पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारत को बार-बार गीदड़ भभकियां देना लगता है पाक के मंत्रियों का शुगल बनता जा रहा है। पाक की इमरान खान सरकार के एक और मंत्री ने एकबार फिर भारत परमाणु हमले की गीदड़भभकी दी है। इमरान खान सरकार के कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली अमीन गंडापुर  ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देते कहा है कि जिस भी देश ने कश्मीर मसले पर भारत का समर्थन किया, उसपर पाकिस्तान मिसाइल से हमला करेगा, इतना ही नहीं उसे पाकिस्तान का दुश्मन माना जाएगा।

PunjabKesari

पाक मंत्री की इस धमकी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है  और लोग पाक को पहले अपना घर संभालने की सलाह दे रहे हैं।  मंत्री अली अमीन गंडापुर ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा, 'अगर भारत के साथ कश्मीर को लेकर तनाव बढ़ता है तो पाकिस्तान युद्ध के लिए मजबूर हो जाएगा। इसके साथ ही पाकिस्तानी मंत्री ने कहा कि जो देश कश्मीर मसले पर पाकिस्तान की जगह भारत का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें दुश्मन माना जाएगा।

 

उन देशों पर मिसाइल दागी जाएगी।' पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायल ने इमरान खान के मंत्री के भड़काऊ भाषण के वीडियो का एक हिस्सा ट्वीट किया, इसमें वह विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी मंत्री की ये बयानबाजी ऐसे समय में आई है जब पाकिस्तान इस मामले को लेकर वैश्विक स्तर पर मुंह की खा चुका है। पाकिस्तान पूरी तरह तिलमिलाया हुआ है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर पर रोना रोने वाले पाकिस्तान ने भारत के साथ द्विपक्षीय संबंध खत्म कर दिए हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!