दिल्ली से जबलपुर जा रही स्पाइसजेट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, टेक ऑफ के बाद केबिन में अचानक भर गया धुआं, लोगों को हुई सांस लेने में परेशानी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 02 Jul, 2022 11:38 AM

delhi to jabalpur flight spicejet aircraft delhi airport spicejet fire

ल्ली से जबलपुर जा रही स्पाइसजेट विमान की अचानक इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दरअसल, दिल्ली से जबलपुर जा रहा स्पाइसजेट का विमान शनिवार सुबह उड़ान के थोड़ी देर बाद ही वापिस दिल्ली एयर पोर्ट पर लैंड हो गया।

 नेशनल डेस्क:  दिल्ली से जबलपुर जा रही स्पाइसजेट विमान की अचानक इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमानन कंपनी स्पाइसजेट की जबलपुर जा रही उड़ान के चालक दल के सदस्यों ने करीब 5,000 फुट की ऊंचाई पर कैबिन में धुआं देखा, जिसके बाद विमान शनिवार को दिल्ली लौट आया। स्पाइसजेट ने यह जानकारी दी। पिछले दो हफ्ते में स्पाइसजेट के विमान में इस तरह की यह पांचवीं घटना है। विमानन नियामक, नागर विमानन महानिदेशालय इन सभी घटनाओं की जांच कर रहा है।

वहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें  दिख रहा है कि विमान में धुआं भरा हुआ है। इससे पहले, 19 जून को पटना हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद स्पाइसजेट के दिल्ली जाने वाले विमान के एक इंजन में आग लग गई थी जिसके कुछ मिनट बाद विमान को आपात स्थिति में उतारा गया था। विमान में 185 यात्री सवार थे और पक्षी के टकराने से इंजन में खराबी आ गई थी। 19 जून को एक अन्य घटना में जबलपुर जा रही एक उड़ान को कैबिन में दबाव की समस्या के कारण दिल्ली लौटना पड़ा थ। दो अलग-अलग विमानों के दरवाजों में 24 जून और 25 जून को उड़ान भरने के दौरान खराबी की चेतावनी मिलने के बाद यात्रा रद्द करनी पड़ी थी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!