IPL 2024 के बीच खराब मौसम में फ्लाइट में ही फंसी रही KKR की टीम, नहीं हो पाई लैंडिंग....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 May, 2024 01:51 PM

kkr players varanasi kolkata kkr ipl 2024

केकेआर टीम 6 मई, सोमवार को शहर में तूफान के कारण कोलकाता में नहीं उतर सकी। केकेआर को अपनी चार्टर उड़ान को कोलकाता से कई बार दूर मोड़ने के बाद वाराणसी में रात रुकने के लिए मजबूर होना पड़ा। KKR की उड़ान, जो मूल रूप से 6 मई की शाम को कोलकाता में उतरने...

नेशनल डेस्क: केकेआर टीम 6 मई, सोमवार को शहर में तूफान के कारण कोलकाता में नहीं उतर सकी। केकेआर को अपनी चार्टर उड़ान को कोलकाता से कई बार दूर मोड़ने के बाद वाराणसी में रात रुकने के लिए मजबूर होना पड़ा। KKR की उड़ान, जो मूल रूप से 6 मई की शाम को कोलकाता में उतरने वाली थी, इस बीच खराब मौसम के कारण पहले गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया और फिर वे आधी रात को कोलकाता में उतरने के अपने दूसरे प्रयास में विफल रहे। उसके बाद, फ्लाइट को वापस उत्तर प्रदेश की ओर मोड़ दिया गया क्योंकि उन्होंने वाराणसी में रात बिताई। KKR की सोशल मीडिया टीम ने अपने सोशल मीडिया पर इस घटना का विस्तृत विवरण पोस्ट किया।

कोलकाता के लिए केकेआर उड़ान: Timeline
केकेआर की चार्टर फ्लाइट सोमवार 7 मई की शाम को लखनऊ से कोलकाता के लिए रवाना होगी.
कोलकाता में खराब मौसम के कारण केकेआर की फ्लाइट को गुवाहाटी डायवर्ट कर दिया गया है
केकेआर गुवाहाटी में उतरेगा, वहां कुछ समय बिताएगा और फिर से कोलकाता के लिए रवाना होगा
केकेआर की उड़ान कोलकाता में उतरने में विफल रही और उसे लखनऊ की ओर मोड़ दिया गया

भारतीय मौसम विभाग ने सोमवार को कोलकाता में भारी गरज के साथ बारिश की भविष्यवाणी की थी. बारिश ने बंगाल में लोगों को राहत दी जो हाल के दिनों में सबसे भीषण गर्मी से जूझ रहे थे।

कोलकाता में अप्रैल और मई 2024 में भीषण गर्मी का अनुभव हुआ, जिससे भीषण तापमान के नए रिकॉर्ड स्थापित हुए। अप्रैल में अत्यधिक गर्म दिनों की अभूतपूर्व संख्या देखी गई, जिनमें से नौ का तापमान 40°C से अधिक था - कम से कम पिछले 26 वर्षों में इस महीने में अब तक का सबसे अधिक तापमान। यह महीना एक धमाके के साथ समाप्त हुआ, जो 1954 के बाद से सबसे गर्म अप्रैल का दिन दर्ज किया गया, जिसमें तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। मई ने इस प्रवृत्ति को जारी रखा, 1 मई को 24 वर्षों में उस तारीख के लिए उच्चतम तापमान दर्ज किया गया, जो 42 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया।
  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!