जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना ने मार गिराए 2 दहशतगर्द

Edited By rajesh kumar,Updated: 24 Feb, 2021 01:53 PM

encounter between security forces and terrorists in anantnag

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अनंतनाग के सेरिगुफवाड़ा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने संयुक्त घेराबंदी...

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आंतकियों को मौत के घाट उतार दिया है। कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस मुठभेड़ में जैश के दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है।आसपास के इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते फिलहाल जंगल में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं, पूरे इलाके को आर्मी वालों ने अपने अंडर ले लिया है। 

Encounter underway between security forces, terrorists in Anantnag district  of Jammu and Kashmir | India News | Zee News
एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अनंतनाग के सेरिगुफवाड़ा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने संयुक्त घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया। प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बल जब सभी निकास बिंदुओं को सील करने के बाद एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

Gunfight breaks out after security forces launch searches in Kishtwar  forests | Greater Kashmir
उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कारर्वाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। वहीं, जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है। ऑपरेशन अभी भी चल रहा है। इसके साथ ही कोई अफवाह न फैले इसके मद्देनजर अनंतनाग में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!