सुपरहीरो बना पिता, नजरों के सामने किडनैप हो रहे बेटे को बचाया- देखें वीडियो

Edited By Mahima,Updated: 12 Feb, 2024 11:29 AM

father became superhero

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहते है। जिससे लोगों के बीच हलचल मच जाती है। हल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स अपने बेटे को बचाते हुए नज़र आ रहा है।

नेशनल डेस्क: वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहते है। जिससे लोगों के बीच हलचल मच जाती है। हल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स अपने बेटे को बचाते हुए नज़र आ रहा है। इस वीडियो में शख्स अपने बेटे को बचाते हुए अन्य शख्स को पीट रहा है, क्योंकि उसके चार साल के बेटे को उसकी आंखों के सामने किडनैप किया जा रहा था। यह वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा की है। यहां एक मियामी बीच फारमेसी पर इस घटना को अंजाम दिया गया। उस वक्त बच्चा अपनी मां के साथ फारमेसी से बाहर निकल रहा था। तभी वहां एक शख्स आया।उसने बच्चे को उसकी मां से छीना और उठाकर ले जाने लगा। तभी बच्चे का पिता पीछे से आया और उसने आरोपी को खूब पीटा।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर कॉलिन रग नाम के यूजर ने शेयर किया है। बच्चे को किडनैप करने की कोशिश करने वाले आरोपी की पहचान स्टर्नमैन के तौर पर हुई है। वो उसे उठाकर भागने की कोशिश कर रहा था, तभी पकड़ा गया. बच्चे के पिता ने तुरंत स्टर्नमैन को पकड़ लिया। उसकी काली जैकेट उतारने की कोशिश की। साथ ही उसे फारमेसी के दरवाजे पर पटक दिया। जबकि मासूम को उसकी मां ने किडनैपर के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान बच्चा जमीन पर गिर जाता है। आरोपी ने फरार होने की कोशिश की, तभी उसे मियामी बीच पुलिस ने पकड़ लिया।
 


वीडियो को शेयर करते हुए कॉलिन रग ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'फ्लोरिडा में एक पिता मियामी के CVS में उस शख्स से लड़ा, जिसने उनके 4 साल के बेटे को पकड़ लिया था और उसे किडनैप करने की कोशिश की। ये घटना तब हुई जब बच्चा अपनी मां के साथ स्टोर से बाहर निकल रहा था, तभी एक बदमाश ने बच्चे को पकड़ लिया और उसे लेकर भागने की कोशिश की। अपराधी की पहचान 26 साल के निकोलस स्टर्नमैन के रूप में की गई। उसे बच्चे के पिता ने गुस्से में शीशे के दरवाजे पर पटक दिया था। स्टर्नमैन स्टोर से भाग गया लेकिन कथित तौर पर कुछ ब्लॉक दूर मियामी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।'

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!