झरने में अचानक आई बाढ़ में बह गया 17 साल का लड़का...रिश्तेदारों के साथ आया था नहाने- Video viral

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 May, 2024 11:13 AM

flash floods old courtallam falls tamil nadu tenkasi

पश्चिमी घाट में अचानक हुई बारिश के कारण शुक्रवार दोपहर को तमिलनाडु के तेनकासी में पुराने कोर्टालम झरने में अचानक बाढ़ आ गई। अचानक आई बाढ़ में एक 17 वर्षीय लड़का बह गया जो अपने रिश्तेदारों के साथ नहाने गया था। झरने में अचानक आई बाढ़ के कारण पर्यटकों...

नेशनल डेस्क: पश्चिमी घाट में अचानक हुई बारिश के कारण शुक्रवार दोपहर को तमिलनाडु के तेनकासी में पुराने कोर्टालम झरने में अचानक बाढ़ आ गई। अचानक आई बाढ़ में एक 17 वर्षीय लड़का बह गया जो अपने रिश्तेदारों के साथ नहाने गया था। झरने में अचानक आई बाढ़ के कारण पर्यटकों के बीच दहशत फैल गई, वे सब इधर-उधर भागने लगे। झरने के तेज बहाव में 17 साल का लड़का बह गया और इसकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब 2.30 बजे, जब पर्यटकों का एक समूह पुराने कोर्टालम झरने में डुबकी लगा रहा था, पश्चिमी घाट में अचानक बारिश से बाढ़ आ गई। अनजाने में पकड़े जाने पर कई पर्यटक मदद के लिए चिल्लाने लगे। झरने के पास तैनात कुछ पुलिसकर्मी और दुकानदार पर्यटकों की मदद के लिए दौड़ पड़े। इससे पहले कि हर कोई सुरक्षित पहुंच पाता, पानी ने झरने से कार पार्क तक जाने वाली ऊंची सीढ़ियां डूब गईं।

जब पर्यटक बाहर निकलने में कामयाब हुए तो उन्हें पता चला कि पलायमकोट्टई में एनजीओ कॉलोनी का 11वीं कक्षा का छात्र अश्विन बह गया है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ कोर्टालम आया था। कलेक्टर ए.के. कमल किशोर एवं पुलिस अधीक्षक टी.पी. तलाशी अभियान शुरू करने के लिए सुरेश कुमार अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। झरने से करीब 500 मीटर दूर चट्टानों के बीच फंसा अश्विन का शव शाम 5.10 बजे निकाला गया।
 

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!