गोवा के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, मछली आयात पर जारी रहेगा प्रतिबंध

Edited By Pardeep,Updated: 17 Nov, 2018 10:56 PM

goa health minister said the ban on fish import will continue

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को कहा कि राज्य में मछली के आयात पर प्रतिबंध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि राज्य इस मुद्दे पर ''किसी धमकी'' को लेकर परेशान नहीं हैं। गोवा सरकार ने फॉर्मलीन के खतरे के चलते छह महीने के लिए राज्य में मछली...

पणजी: गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को कहा कि राज्य में मछली के आयात पर प्रतिबंध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि राज्य इस मुद्दे पर 'किसी धमकी' को लेकर परेशान नहीं हैं। 
PunjabKesari
गोवा सरकार ने फॉर्मलीन के खतरे के चलते छह महीने के लिए राज्य में मछली के आयात पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी। कैंसर कारक रसायन फॉर्मलीन का मछली को संरक्षित करने में इस्तेमाल किया जा रहा था। राणे की प्रतिक्रिया मीडिया की उन खबरों के बाद सामने आई है जिसमें कहा गया है कि पड़ोसी कर्नाटक के करवाल में कुछ लोगों ने गोवा से गये मछली लदे हुए ट्रकों को वहां प्रवेश करने से रोक दिया। 
PunjabKesari
इससे पहले महाराष्ट्र के एक विधायक ने मछली आयात पर प्रतिबंध के खिलाफ पड़ोसी राज्य के कोंकण क्षेत्र में गोवा के ट्रकों को प्रवेश की अनुमति नहीं देने की कथित तौर पर धमकी दी थी। राणे ने कहा कि गोवा किसी की भी धमकी को लेकर चिंतित नहीं है। फिलहाल हमारा ध्यान हमारे उपभोक्ताओं के मन से फॉर्मलीन के डर को दूर करने पर है और हम इसे लेकर प्रतिबद्ध है। राज्य के मछली आयात पर प्रतिबंध का विरोध करने वाला कोई भी व्यक्ति अदालत जाने के लिए स्वतंत्र है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!