जेपी नड्डा बोले- मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा, 'दीदी' पर साधा निशाना

Edited By Anil dev,Updated: 25 Nov, 2021 06:22 PM

goa legislative assembly tmc aam aadmi party bjp jp nadda

गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) व आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को राज्य के लोगों से इन दोनों दलों से.....

नेशनल डेस्क: गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) व आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को राज्य के लोगों से इन दोनों दलों से दूर रहने व भाजपा को मजबूती प्रदान कर विकास के पथ पर चलने का आह्वान किया है। गोवा में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं। यहां भाजपा सत्ता में है। उत्तर गोवा की वालपोई विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी प्रमुख ने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रमोद सावंत नीत सरकार की सराहना की। 70 साल तक कांग्रेस ने जो सरकारें चलाईं, उसमें लोगों को उनके ही हाल पर छोड़ दिया जाता था। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।इस मौके पर मुख्यमंत्री सावंत के अलावा केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और स्थानीय विधायक व राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे मौजूद थे। 

ममता बनर्जी नीत टीएमसी पर हमला करते हुए नड्डा ने कहा, “ अगर हम महिलाओं के खिलाफ अपराध में नबंर एक (राज्य), कानून एवं व्यवस्था की बदतर स्थिति और समग्र अपराध दर जैसे मानकों पर नज़र डालें तो ये सारी चीजें पश्चिम बंगाल में मौजूद हैं।” दिल्ली की अरविंद केजरीवाल नीत सरकार के बारे में उन्होंने कहा, “अगर हम दिल्ली की बात करें तो हमें पता चलता है कि जिस भी व्यवस्था को लागू करने की जरूरत है, स्थानीय सरकार उसे केंद्र पर डालती है।” नड्डा ने कहा, “ विज्ञापनों के अलावा वे किसी और तरह की राजनीति नहीं कर रहे हैं।” इसके बाद नड्डा ने गोवा के लोगों से विकास के पथ पर चलने और इन ताकतों को अस्वीकार करने की अपील की। 

उन्होंने कहा, “मैं आप सभी से राज्य में भाजपा को मजबूत करने में योगदान देने की अपील करता हूं।” भाजपा प्रमुख ने मुख्यमंत्री सावंत की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, जिन्होंने गोवा के लोगों के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया था।” नड्डा ने कहा कि (पणजी में मंडोवी नदी पर बने) अटल सेतु के उद्धाटन के दौरान खुद के जीवन रक्षक प्रणाली पर होने के बावजूद पर्रिकर ने पूछा था ‘ जोश कैसा है।” भाजपा नेता ने कहा, “मैं देख सकता हूं कि भाजपा कार्यकर्ताओं में अब भी सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए वही जोश है।” उन्होंने कोरोना वायरस रोधी टीकों की एक खुराक 100 प्रतिशत लोगों को लगाने के लक्ष्य को प्राप्त कर पहला राज्य बनने के लिए गोवा को बधाई दी और विश्वास व्यक्त किया कि राज्य में पूरी पात्र आबादी का जल्द ही पूर्ण टीकाकरण हो जाएगा। टीकाकरण ने तटीय राज्य को पर्यटन क्षेत्र को फिर से खोलने में मदद की है, जिससे पर्यटकों की संख्या 15 लाख से बढ़कर 80 लाख हो गई है। नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार ने महामारी के दौरान देश के लोगों का समर्थन किया। उन्होंने कहा, “ सौ साल पहले, जब इस तरह की महामारी आई थी, तो बीमारी से ज्यादा लोग भूख से मर गए थे”। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!