गुरुग्राम: अंडे न उबालने पर आदमी ने लिव-इन पार्टनर को हथौड़े और बेल्ट से पीट-पीट कर दी दर्दनाक मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 Mar, 2024 05:00 PM

gurugram haryana police live in partner lallan yadav anjali

गुरुग्राम के पालम विहार में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम के पालम विहार में एक निर्माण स्थल पर अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान लल्लन यादव के...

नेशनल डेस्क:  गुरुग्राम के पालम विहार में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम के पालम विहार में एक निर्माण स्थल पर अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान लल्लन यादव के रूप में हुई है, जबकि मृतक पीड़िता 32 वर्षीय अंजलि है।

अंजलि का शव पिछले हफ्ते पालम विहार में निर्माण स्थल पर एक केयरटेकर को मिला था, जिसकी पहचान सुरेंद्र के रूप में हुई है। उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित किया और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
सुरेंद्र ने जांच अधिकारियों को आगे बताया कि लल्लन यादव और अंजलि घटनास्थल पर रुके थे. जब अंजलि का शव मिला तो यादव गायब था। सुरेंद्र के बयान के आधार पर, यादव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हरियाणा पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया
मामले का मुख्य आरोपी लल्लन यादव दिल्ली से भागने की फिराक में था. हालाँकि, उनकी योजना को विफल कर दिया गया और अंजलि का शव मिलने के कुछ ही दिनों के भीतर उन्हें दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान यादव ने जघन्य अपराध कबूल कर लिया।

उन्होंने कहा, “लल्लन यादव और अंजलि निर्माण स्थल पर काम के लिए गुरुग्राम आए थे। उन्हें ठेकेदार द्वारा निर्माण स्थल पर ठहराया गया क्योंकि उनके पास रहने के लिए कोई अन्य जगह नहीं थी। 12 मार्च की देर रात, लिव-इन पार्टनर्स के बीच डिनर पर तीखी बहस हुई और यादव ने अंजलि को पीट-पीटकर मार डाला, ”एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा  “गिरफ्तारी के डर से, यादव साइट से भाग गया। लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया।'' 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि ने अंडे पकाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद यादव ने उन्हें हथौड़े और बेल्ट से पीटा। मृतक पीड़िता का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था.
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!