Hello पुलिस! मैंने मर्डर किया है, आओ अरेस्ट कर लो… बेटी के आशिक को पिता ने मारी गोली

Edited By Yaspal,Updated: 27 Apr, 2024 06:35 PM

hello police i have committed murder come arrest me

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में एक बीएसएफ से रिटायर जवान ने बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में एक बीएसएफ से रिटायर जवान ने बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बीटेक छात्र का जवान की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन, छात्र अब युवती को परेशान करने लगा था। इसी पर दोनों के बीच विवाद हुआ। रिटायर जवान ने अपनी लायसेंसी पिस्टल से 5 गोलियां छात्र को मारी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद शख्स ने खुद पुलिस को कॉल करके मौके पर बुलाया और सरेंडर किया।

मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक के पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी का है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 3.30 बजे थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में बीएसएफ के पूर्व जवान राजेश कुमार सिंह ने अपनी बेटी के दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी बलिया का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बीटेक छात्र विपुल गाजियाबाद के पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में रह रहा था। वह बलिया का रहने वाला है और यहां एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रहा था। दरअसल शुक्रवार को बीएसएफ जवान की बेटी किसी दूसरे युवक के साथ मूवी देखने गई थी जैसे ही इस बात का पता विपुल को चला तो उसने युवती के साथ गाली-गलौज कर दी। लड़की ने दुखी होकर पूरी बात अपने चचेरे भाई को बताई।

बेटी को साथ ले जाना चाहता था पिता
चचेरे भाई ने पूरे मामले की जानकारी युवती के पिता यानी राजेश कुमार को दी। राजेश को जब यह जानकारी मिली तो वह दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचा और वहां जाकर उसने बेटी से मुलाकात की और बेटी को अपने साथ ले जाने लगा। इसका पता विपुल को चल गया और विपुल वहां आकर उसके साथ भी झगड़ने लगा। इसी दौरान बात इतनी बढ़ गई कि राजेश ने विपुल को एक के बाद एक 5 गोलियां मार दीं।

खाली कर दी पूरी मैग्जीन
बताया जा रहा है कि बीएसएफ से रिटायर राजेश दिल्ली की एक एजेंसी के जरिए पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर का काम करता है। उसके पास लायसेंसी पिस्टल भी है। हत्या के वक्त उसकी पिस्टल में 5 गोलियां थीं। राजेश ने विपुल के सिर में पिस्टल से एक के बाद एक 5 फायर किए और पूरी मैग्जीन ही खाली कर दी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!