कैमरे के सामने परिवार ने की खुदकुशी की कोशिश, मां-बेटे की मौत

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Jun, 2019 02:28 PM

in front of the camera the family tried to suicide itself

एक परिवार की खुदकुशी की कोशिश का मामला सामने आया है। पूरे परिवार ने कैमरे के सामने खुदकुशी करने की कोशिस की। इस मामले में पुलिस ने एक 48 वर्षीय व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस घटना में शख्स की पत्नी और 12 साल के बेटे की मौत हो गई।

बेंगलुरु: एक परिवार की खुदकुशी की कोशिश का मामला सामने आया है। पूरे परिवार ने कैमरे के सामने खुदकुशी करने की कोशिस की। इस मामले में पुलिस ने एक 48 वर्षीय व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस घटना में शख्स की पत्नी और 12 साल के बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया ति सुरेश एक ट्रैवल एजेंसी में सेल्‍स एग्जिक्युटिव है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुुलिस ने बताया कि पहले तो बेटी और पिता ने अलग-अलग बयान दिया लेकिन पुलिस के हाथ में एक वीडियो लगा जिसमें सुरेश ने पहले बेटे को फांसी पर लटकाया और उसके बाद पत्नी को भी ऐसा करने पर मजबूर किया। 3 मिनट 47 सेकंड के इस वीडियो में बेटे के मरने पर गीता और उसकी बहन रोती हुई दिख रही है। सुरेश की बेटी अपने पिता के आगे मिन्नतें करती है कि वह उसके भाई को बख्श दे।

वीडियो में दिख रहा है कि 12 वर्षीय वरुण बैड पर लेटा और अपने हाथ-पैर पटक रहा है। इससे शंका होती है कि पहले उसका गला घोंट कर उसको मारा गया और उसके बाद उसे सीलिंग फैन से बांधा गया। इस पूरी घटना का वीडियो सुरेश की बेटी ने ही बनाया था। हालांकि पुलिस जांच में उसने पहले अपना बयान बदलते हुए कहा कि जब रात को वह उठी और अपनी मां के कमरे में गई तो वहां उसने मां और भाई के शव देखे। लड़की ने कहा कि उस समय उसके पिता घर पर नहीं थे। लेकिन लड़की का झूठ ज्यादा देर तक नहीं छिप सका, दरअसल लड़की ने वीडियो बनाकर किसी को भेजा होगा जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया और सच्चाई सामने आ गई।

वहीं पुलिस ने बताया कि आसपड़ोस के लोगों ने सुरेश के घर से आवाजें आती सुनी थीं जिसके बाद वे लोग उनके घर में गए तो देखा कि सुरेश की पत्नी गीता और बेटे वरुण का शव पंखे से लटक रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गीता चिटफंड कंपनी चलाती थी लेकिन उसे काफी घाटा हुआ था और निवेस करने वाले अपना पैसा वापिस मांग रहे थे। इस बात से परिवार काफी परेशान था और इसी के चलते शायद सभी खुदकुशी करने जा रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!