गुजरात के वडोदरा में अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला से की लूटपाट, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

Edited By Yaspal,Updated: 19 May, 2024 05:59 PM

in vadodara gujarat unknown assailants robbed an elderly woman

गुजरात के वडोदरा शहर में रविवार तड़के एक आवासीय सोसाइटी में अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उनका कीमती सामान भी चुरा लिया

नेशनल डेस्कः गुजरात के वडोदरा शहर में रविवार तड़के एक आवासीय सोसाइटी में अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उनका कीमती सामान भी चुरा लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। मकरपुरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब चार बजे तरसाली रोड इलाके में एक अवासीय सोसाइटी की है। उन्होंने बताया कि सुखजीत कौर और उनके पति हरविंदर सिंह (73) अपने फ्लैट में अकेले रहते थे।

अधिकारी ने बताया कि तड़के उनके फ्लैट की बिजली की आपूर्ति काट दी गई, जिससे वे जाग गये और देखा कि पड़ोसी के फ्लैट में बिजली आ रही थी। उन्होंने बताया कि जैसे ही सुखजीत कौर बाहर गईं तो अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया, उनके आभूषण लूट लिये और उन्हें घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए।

अधिकारी ने बताया कि जब उनके पति बाहर आए तो देखा कि वह फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थीं। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया तो पड़ोसी भी बाहर आ गये। उन्होंने बताया कि घायल महिला को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां अधिक खून बह जाने से उनकी मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त नरसिम्हा कोमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस, अपराध शाखा और फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘स्थानीय पुलिस और अपराध शाखा के अधिकारियों ने पूरे इलाके में छानबीन की है। टीम उस जगह भी गई जहां से हमलावर घुसे और बिजली आपूर्ति काट दी थी।''

Related Story

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!