'INDIA गठबंधन का फॉर्मूला, हर साल एक नया प्रधानमंत्री', विपक्ष पर PM मोदी की टिप्पणी

Edited By Utsav Singh,Updated: 28 Apr, 2024 09:02 PM

india alliance formula pm modi s comments on the opposition

पीएम नरेन्द्र मोदी ने रविवार को दावा किया कि ‘इंडिया' गठबंधन एक फॉर्मूला लेकर आया है जिसके तहत सत्ता में आने पर विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों को एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री पद मिलेगा।

नेशनल डेस्क : पीएम नरेन्द्र मोदी ने रविवार को दावा किया कि ‘इंडिया' गठबंधन एक फॉर्मूला लेकर आया है जिसके तहत सत्ता में आने पर विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों को एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री पद मिलेगा। उन्होंने यहां एक चुनावी रैली में कहा, ‘‘ऐसी व्यवस्था से देश के हित की उम्मीद नहीं की जा सकती।'' मोदी ने लोगों से पूछा, ‘‘मैंने सुना है कि ‘इंडी' गठबंधन ने एक नया फॉर्मूला निकाला है...अगर देश को किसी के हाथ में देना है तो हम देने से पहले सोचेंगे या नहीं? क्या आप देश को किसी के भी हाथों में दे देंगे? हम यह देखेंगे कि वह व्यक्ति देश को संभालने में सक्षम है या नहीं।''

PunjabKesari

उन्होंने ‘इंडिया' गठबंधन से सवाल करते हुए पूछा कि लोग उनमें से किस व्यक्ति या नेता को देश की जिम्मेदारी सौंप सकते हैं? मोदी ने कहा, ‘‘क्या कोई नाम है? क्या बिना नाम बताए, अंधेरे में रखा जाएगा? क्या देश इसे स्वीकार करेगा?'' प्रधानमंत्री ने दावा किया, ‘‘इसलिए वे (‘इंडिया' गठबंधन) सभी को खुश करने के लिए एक फॉर्मूला लेकर आए हैं।

PunjabKesari

यदि उन्हें पांच साल (शासन करने का) मौका मिलता है, तो उन्होंने अपने गठबंधन सहयोगियों से कहा है कि प्रत्येक को एक वर्ष के लिए प्रधानमंत्री पद मिलेगा। इसका मतलब है एक साल, एक प्रधानमंत्री, अगले साल दूसरा, फिर तीसरा, चौथा और पांचवें साल पांचवां प्रधानमंत्री होगा।'' प्रधानमंत्री ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि अगर यह स्थिति बनी तो देश और लोगों का क्या होगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!