जम्मू ड्रोन अटैक के बाद INS पारुन्थु की चेतावनी, 3KM दायरे में कुछ भी उड़ता दिखे, तो करो कार्रवाई

Edited By Seema Sharma,Updated: 02 Jul, 2021 03:44 PM

ins parunthu warns after jammu drone attack station on high alert

तमिलनाडु में रामनाथपुरम जिला के उचिपुली स्थिति नौसेना वायु स्टेशन INS पारुन्थु ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि स्टेशन के आसपास तीन किलोमीटर के दायरे में उड़ने वाले रिमोट चलित एयरक्राफ्ट (आरपीए) या ड्रोन सहित किसी भी तरह की गैर-पारंपरिक हवाई वस्तुओं को...

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में रामनाथपुरम जिला के उचिपुली स्थिति नौसेना वायु स्टेशन INS पारुन्थु ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि स्टेशन के आसपास तीन किलोमीटर के दायरे में उड़ने वाले रिमोट चलित एयरक्राफ्ट (आरपीए) या ड्रोन सहित किसी भी तरह की गैर-पारंपरिक हवाई वस्तुओं को नष्ट कर दिया जाएगा। INS पारुन्थु की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया कि नौसेना वायु स्टेशन के तीन किलोमीटर के दायरे में आरपीए तथा ड्रोन सहित गैर-पारंपरिक हवाई वस्तुओं के उड़ाने पर पाबंदी है।

 

बयान में कहा गया कि आरपीए या ड्रोन सहित कोई भी गैर-पारंपरिक हवाई वस्तुएं इस प्रतिबंध का उल्लंघन करते पाई गई तो बिना किसी दायित्व के नष्ट कर दी जाएंगी या जब्त कर लिया जाएगा और ऑपरेटर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत कारर्वाई की जाएगी। बता दें कि जम्मू में भारतीय वायु सेना स्टेशन पर 27 जून को ड्रोन से हमला हुआ था। इसके बाद जम्मू के कालुचक तथा कुंजवानी सैन्य स्टेशनों के पास ड्रोन उड़ते देखे गए थे, इसी के मद्देनजर यह चेतावनी जारी की गई है। INS पारुन्थु एयर स्टेशन को जम्मू स्थित वायुसेना स्टेशन पर ड्रोन हमले के बाद हाई अलर्ट पर रखा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!