भारत में जल्द आ रही है Jeep Meridian Facelift, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

Edited By Parminder Kaur,Updated: 25 May, 2024 10:01 AM

jeep meridian facelift spotted during testing

Jeep भारत में Meridian facelift लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

ऑटो डेस्क. Jeep भारत में Meridian facelift लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। चलिए जानते हैं इस कार के बारे में...


डिजाइन 

PunjabKesari
स्पाई शॉट्स में देखा जा सकता है कि अपकमिंग Jeep Meridian facelift में नए एलईडी हेडलैंप, इनवर्टेड एल-शेप्ड एलईडी डीआरएल, रिवाइज्ड ग्रिल और सिल्वर एक्सेंट के साथ ट्वीक्ड फ्रंट बंपर जैसे बदलाव किए गए हैं। अपडेटेड मॉडल के लेवल 2 ADAS तकनीक के साथ आने की उम्मीद है।


फीचर्स 

PunjabKesari
स्पाई शॉट में एसयूवी के इंटीरियर को भी दिखाई दे रहा है। इसमें मौजूदा मॉडल की तरह ही इसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे कई अन्य फीचर दिए गए हैं। उम्मीद है कि इसमें अपडेटेड अपहोल्स्ट्री, अपडेटेड एयरकॉन वेंट्स, एयर प्यूरीफायर, रियर विंडो शेड्स और फ्रंट और रियर डैश कैमरा जैसे बदलावों के साथ नया केबिन थीम मिलेगा।


पावरट्रेन 

PunjabKesari
जीप मेरिडियन फेसलिफ्ट में 2.0-लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल जारी रहेगा, जो 170 hp की पीक पावर और 350 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करेगा। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!