Jio Recharge: Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, सिर्फ इतनी है कीमत

Edited By Mahima,Updated: 27 Mar, 2024 11:25 AM

jio s cheapest recharge you will get unlimited calling and data

देश में सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता रहेगा? अगर ये सवाल आपका भी है तो शायद इसका जवाब आज आपको जरुर मिलेगा।

नेशनल डेस्क: देश में सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता रहेगा? अगर ये सवाल आपका भी है तो शायद इसका जवाब आज आपको जरुर मिलेगा। दरअसल, Jio के पोर्टफोलियों में कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट और फीचर्स के साथ आते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

PunjabKesari

84 दिन की मिलेगी वैलिडिटी
Jio का एक 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और बहुत से बेनेफिट्स के साथ आता है। Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिलती है। Jio के इस प्लान में यूजर्स को टोटल 6GB इंटरनेट डेटा मिलता है। हालांकि यह प्लान उनके लिए यूजफुल हैं, जो सिर्फ कॉलिंग वाला प्लान चाहते हैं।

PunjabKesari

Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को टोटल 1000 SMS एक्सेस करने को मिलेंगे। इन SMS के जरिए भी कम्युनिकेशन किया जा सकता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema और Jio Cluod का एक्सेस मिलेगा. इसमें JioCinema premium का सब्क्रिप्शन शामिल नहीं है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। यह 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। यह रिचार्ज प्लान Paytm, PhonePe और अन्य थर्ड पार्टी ऐप्स के प्लेटफॉर्म पर नहीं मिलेंगे। यह रिचार्ज प्लान सिर्फ My Jio और Jio के ऑफिशियल पोर्टल पर मौजूद है। Airtel का भी रिचार्ज प्लान है, इसकी कीमत 455 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 6GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!