ह़ॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने UK में भारतीय खाना खाने के बाद दी 49 लाख रुपए टिप

Edited By Tanuja, Updated: 07 Jun, 2022 02:01 PM

johnny depp spends around 62 000 at an indian restaurant

विवादों में रहने वाले मशहूर ह़ॉलीवुड स्टार जॉनी डेप  एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनका टिप देना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना...

लंदनः विवादों में रहने वाले मशहूर ह़ॉलीवुड स्टार जॉनी डेप  एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनका टिप देना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।  हाल ही में  जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानि का मामला खत्म हुआ है। वर्जीनिया के फेयरफैक्स में छह सप्ताह तक चले इस मामले की सुनवाई  में जॉनी डेप ने 50 मिलियन मानहानि का मुकदमा जीता है। जॉनी को बाद में गिटारवादक जेफ बेक के साथ अलग- अलग स्थाने पर देखा गया।

PunjabKesari

केस के फैसले के बाद दोनों ने ब्रिटेन में बर्मिंघम के एक करी हाउस में डिनर किया और लाखों रुपए  की टिप दी। पता चला है कि दोनों ने करी के लिए हजारों रुपए का भुगतान किया और  वेटर को एक मोटी 49 लाख रुपए की मोटी टिप दी। जॉनी और जेफ ने एक भारतीय रेस्तरां में भारतीय भोजन, कॉकटेल और गुलाब शैंपेन का स्वाद चखा। बर्मिंघम में वाराणसी रेस्तरां के एक प्रवक्ता ने कहा कि जॉनी और जेफ की मेजबानी करना सम्मान की बात है।  

 

उन्होंने कहा"यह जीवन भर के अनुभव में एक बार है "। वाराणसी रेस्तरां के मोहम्मद हुसैन ने कहा, "जॉनी डेप और उनकी टीम को खाना बहुत पसंद आया। उन्होंने हमारी कंपनी का आनंद लिया। उसी समय, उन्होंने होटल के लिए हमारा खाना पैक किया और ले गए।" उन्होंने आगे कहा "जॉनी ने होटल के कर्मचारियों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और खूब मस्ती की। वह बहुत ही विनम्र और सबके प्रति दयालु थे। वह मेरी बेटियों से भी मिले।"

PunjabKesari

मशहूर ह़ॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एम्बर हर्ड से जुड़े विवाद का फैसला हो गया है। जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीत लिया है। सात सदस्यीय जूरी ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया और कहा कि एंबर हर्ड, जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर का भुगतान करेंगी। इस फैसले के बाद जॉनी डेप की कुल संपत्ति में 15 मिलियन डॉलर की वृद्धि और हो जाएगी। हालांकि उनकी संपत्ति पहले से ही काफी अधिक है। वह कई सालों तक हॉलीवुड के सबसे अधिक फी लेने वाले अभिनेता रह चुके हैं।

 

एक्टर जॉनी डेप एक फिल्म से करोड़ों की कमाई करते हैं। उनकी घर और लग्जरी गाड़ियों की कीमत भी बहुत ज्यादा है। दुनिया के हर कोने में जॉनी डेप की संपत्ति मौजूद है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉनी डेप ने 1999 से 2016 के बीच 600 मिलियन डॉलर की राशि अर्जित की थी। यह भी कहा जाता है कि जॉनी डेप हर दिन अपने बॉडीगार्ड पर दस हजार डॉलर खर्चा करते हैं। इसके साथ ही वह अपने निजी डॉक्टर पर सलाना सवा लाख डॉलर खर्च करते हैं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!