थप्पड़ कांड पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, केजरीवाल बोले- CM बनने के बाद हुए 9 हमले, BJP जिम्मेदार

Edited By Seema Sharma,Updated: 05 May, 2019 12:36 PM

kejriwal s press conference on slap case

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अब तक मुझ पर नौ बार हमला हो चुका है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है दिल्ली की जनता इसका बदला जरूर लेगी।

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अब तक मुझ पर नौ बार हमला हो चुका है। दिल्ली सीएम ने कहा कि इन हमलों की जिम्मेदार भाजपा है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है दिल्ली की जनता इसका बदला जरूर लेगी क्योंकि यह हमे मुझपर नहीं बल्कि यहां कि जनता पर हुए हैं। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को एक युवक ने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया था जिस पर सीएम ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को गिराने के प्रयास किए जा रहा हैं। केजरीवाल ने कहा कि हमलावर की पत्नी ने कहा कि उसका पति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ नहीं सुनता इसलिए मुझपर यह हमला हुआ है। उन्होंने कहा कि आगे भी अगर मुझपर हमले होते हैं तो इन सबका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ भाजपा होगी।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि देश के कई नेताओं ने मुझपर हुए हमले के खिलाफ आवाज उठाई है। देश पीएम मोदी की तानाशाही के खिलाफ आवाज उठा रहा है। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला एफआईआर दर्ज हो गई है।

PunjabKesari

मोदी भक्त है हमलावर- सिसोदिया
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि हमलावर की पत्नी कह रही है कि उसका पति मोदीभक्त है। पुलिस कह रही है कि वो आप का कार्य़कर्त्ता था। सिसोदिया ने कहा कि हो सकता है कि दिल्ली पुलिस की इंटेरोगेशन के बाद भाजपा इस महिला को पत्नी मानने से ही इंकार कर दे। वहीं शनिवार को आरोपी युवक की पत्नी ने कहा कि उसका पति किसी पार्टी से संबंध नहीं रखता था, हां वो मोदी को काफी पंसद करता और उनके खिलाफ कुछ नहीं सुनता। दिल्ली पुलिस के मुताबिक थप्पड़ मारने वाला सुरेश नाम का युवक कबाड़ी का काम करता है और आम आदमी पार्टी का समर्थक है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!