महाराष्ट्रः बीड में पटरी पर मिला पुलिसकर्मी का शव, सुसाइड नोट भी बरामद

Edited By Yaspal,Updated: 09 Mar, 2024 07:29 PM

maharashtra dead body of policeman found on the tracks in beed

महाराष्ट्र के बीड जिले में शनिवार सुबह रेल की पटरी पर 42 वर्षीय एक पुलिस अधिकारी का शव मिला। प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान पुणे अपराध जांच विभाग (सीआईडी)...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के बीड जिले में शनिवार सुबह रेल की पटरी पर 42 वर्षीय एक पुलिस अधिकारी का शव मिला। प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान पुणे अपराध जांच विभाग (सीआईडी) के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ से जुड़े निरीक्षक सुभाष भीमराव दुधल के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि इस बात का संदेह है कि दुधल ने शुक्रवार रात परली वैजनाथ रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

जीआरपी अधिकारी ने बताया कि शव दो टुकड़ों में कटा हुआ मिला। दुधल की जेब से एक हस्ताक्षरित नोट मिला, जिसमें लिखा था कि वह पारिवारिक मुद्दों के कारण आत्महत्या कर रहे हैं। पुलिस को अभी तक इस बात का कोई सुराग नहीं मिला है कि दुधल ने पुणे से 300 किलोमीटर से अधिक दूर परली की यात्रा क्यों की। जीआरपी अधिकारी ने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच जारी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!