आज ही घर लाएं Mahindra Scorpio-N, कंपनी दे रही 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Edited By Parminder Kaur,Updated: 08 Apr, 2024 12:28 PM

mahindra scorpio n gets flat rs 1 lakh cash discount

Mahindra Scorpio-N की भारतीय बाजार में काफी डिमांड है। अगर आप भी इस गाड़ी को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यही सही मौका है। कंपनी इस पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। महिंद्रा अपनी MY 2023 यूनिट Scorpio-N के अलग-अलग वेरिएंट के लिए फ्लैट 1 लाख रुपये...

ऑटो डेस्क. Mahindra Scorpio-N की भारतीय बाजार में काफी डिमांड है। अगर आप भी इस गाड़ी को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यही सही मौका है। कंपनी इस पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। महिंद्रा अपनी MY 2023 यूनिट Scorpio-N के अलग-अलग वेरिएंट के लिए फ्लैट 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट पेश कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह ऑफर अप्रैल के अंत तक उपलब्ध है। 

PunjabKesari
बता दें यह डिस्काउंट केवल नकद छूट के रूप में उपलब्ध है। इस कार की खरीद पर कॉर्पोरेट बेनिफिट और एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध नहीं है। कंपनी Mahindra Scorpio-N के टॉप-स्पेक Z8 और Z8L डीजल वेरिएंट के मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन पर 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। वहीं Scorpio-N के Z8 और Z8L डीजल 4x2 AT वेरिएंट (6 और 7 सीटर दोनों में) पर 60,000 रुपये की नकद छूट दी जा रही है। Z8 और Z8L पेट्रोल-AT के 6 और 7 सीटर वेरिएंट पर भी 60,000 रुपये की नकद छूट उपलब्ध है। भारतीय बाजार में इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के बीच है।


फीचर्स

PunjabKesari
इस गाड़ी में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, सनरूफ, मल्टीपल एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल असिस्ट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!