ममता बनर्जी की मोदी सरकार को चेतावनी- किसानों को नहीं मिला इंसाफ तो हम पूरे देश में करेंगे आंदोलन

Edited By vasudha,Updated: 03 Dec, 2020 04:42 PM

mamta banerjee warning to modi government

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वीरवार को किसानों, उनके जीवन तथा आजीविका को लेकर चिंता व्यक्त की है। सुश्री बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि मैं किसानों, उनके जीवन तथा आजीविका को लेकर बहुत चिंतित हूं। केंद्र सरकार को किसान विरोधी कानून को अवश्य...

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वीरवार को किसानों, उनके जीवन तथा आजीविका को लेकर चिंता व्यक्त की है। सुश्री बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि मैं किसानों, उनके जीवन तथा आजीविका को लेकर बहुत चिंतित हूं। केंद्र सरकार को किसान विरोधी कानून को अवश्य वापस लेना चाहिए।

 

किसान विरोधी कानून को वापस ले सरकार: ममता 
ममता बनर्जी ने  कहा कि यदि केंद्र सरकार तुरंत ऐसा नहीं करती है, तो हम पूरे राज्य और देश में आंदोलन करेंगे। शुरू से ही, हम किसान विरोधी इन कानूनों का कड़ा विरोध करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने चार दिसंबर यानी शुक्रवार को अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की एक बैठक बुलाई है। हम इस बैठक में चर्चा करेंगे कि आवश्यक वस्तु कानून किस तरह से आम लोगों को प्रभावित कर रहा है और इसके कारण कीमतें आसमान छू रही हैं केंद्र सरकार को जनविरोधी इस कानून को अवश्य वापस लेना चाहिए। 

 

राष्ट्र के खजाने काे बचाना होगा: ममता 
मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार सब कुछ बेच रही है। आप रेलवे, एयर इंडिया, कोल, भारत संचार निगम लिमिटेड,भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, बैंकों तथा रक्षा इत्यादि को नहीं बेच सकते हैं। गैर-संकल्पित विनिवेश और निजीकरण नीति को वापस लेना होगा।'' उन्होंने कहा कि हमें अपने राष्ट्र के खजाने को भारतीय जनता पार्टी  की व्यक्तिगत संपत्ति में बदलने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!