दुर्घटना में दोस्त को खोने से बुरी तरह टूटा शख्स, फांसी लगाकर दे दी जान; मौत से पहले बनाया वीडियो

Edited By rajesh kumar,Updated: 06 Mar, 2024 07:02 PM

man devastated after losing friend in accident

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक सड़क दुर्घटना में अपने दोस्त को खोने के बाद 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग पर नलखेड़ा में मंगलवार शाम कांति नाम के व्यक्ति ने एक...

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के धार जिले में एक सड़क दुर्घटना में अपने दोस्त को खोने के बाद 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग पर नलखेड़ा में मंगलवार शाम कांति नाम के व्यक्ति ने एक पेड़ से फंदाकर आत्महत्या कर ली। यह कदम उठाने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने कहा कि सड़क दुर्घटना में दोस्त की मौत के कारण वह यह कदम उठाने जा रहा है।

राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत ने बताया, ‘‘राजमार्ग पर दो मोटरसाइकिल के टकरा जाने से नरवे सिंह (29) नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त कांति बच गया। दोनों झाबुआ जिले के फूलदान वाड़ी में रहते थे। उज्जैन से घर लौटने के समय हादसा हुआ था।'' उन्होंने कहा कि अपने दोस्त की मौत से हताश और परेशान कांति ने दुर्घटनास्थल के पास एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को चोटें आईं और उनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘कांति ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बयान दर्ज किया, जिसमें उसने कहा कि वह यह कदम उठा रहा है क्योंकि दुर्घटना में अपने दोस्त की मौत से वह बुरी तरह टूट गया है।'' पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति ने वीडियो अपने परिवार के सदस्यों को भेजा। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!