महबूबा ने साधा निशाना, कहा- युवाओं को नौकरी देने के बजाय गुंडा बना रही बीजेपी

Edited By Utsav Singh,Updated: 02 Apr, 2024 03:34 PM

mehbooba say s  instead of giving jobs to the youth bjp is making them goons

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश में बेरोजगार युवाओं को अपनी हताशा निकालने के वास्ते मुसलमानों को निशाना बनाने के लिए उकसाया है।

श्रीनगर : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश में बेरोजगार युवाओं को अपनी हताशा निकालने के वास्ते मुसलमानों को निशाना बनाने के लिए उकसाया है। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मीडिया में आई उस खबर पर प्रतिक्रिया दे रही थीं जिसमें कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक मस्जिद के इमाम को कथित तौर पर बदमाशों ने पीटा और पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

PunjabKesari

मुफ्ती ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर कहा कि भाजपा दावा करती है कि उसने कश्मीर में युवाओं के हाथों में पत्थरों की जगह लैपटॉप दे दिए हैं। उन्होंने कहा, “लेकिन देश के बाकी हिस्सों में जो कुछ हो रहा है उस पर एक नजर डालने से ही इस बात के पर्याप्त सबूत मिल जाते हैं कि उन्होंने असंतुष्ट बेरोजगार युवाओं को केवल अपनी हताशा निकालने के लिए मुसलमानों पर लाठियां और डंडा चलाने के लिए उकसाया है।”

PunjabKesari

मुफ्ती ने कहा कि यह दुखद है कि जबतक युवा मुसलमानों को निशाना बना सकते हैं, तबतक उन्हें अपना भविष्य बर्बाद होने की भी परवाह नहीं है। पीडीपी प्रमुख ने कहा, “ दो करोड़ नौकरियों के अपने वादे को पूरा करने के बजाय उन्होंने (भाजपा ने) उन्हें (युवाओं को) गुंडा बना दिया है। यह भी दुखद है इन युवाओं को तब तक अपना भविष्य बर्बाद होने से कोई दिक्कत नहीं है जब तक उन्हें मुसलमानों को दंडित करने और अपमानित करने का मौका मिलता रहेगा ।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!