दिल्ली मेट्रो में अचानक लगे झटके,  तकनीकी समस्या के कारण सेवाओं में कुछ देर का विलंब

Edited By vasudha,Updated: 26 Jul, 2021 03:11 PM

minor delay due to mild tremors in delhi metro service

दिल्ली मेट्रो सेवाओं में सोमवार तड़के कुछ झटके महसूस किए जाने के बाद मामूली विलंब हुआ। दिल्ली मेट्रो रेल निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसी स्थिति से निपटने के लिए तय नियमों के तहत कार्रवाई की गई और इसलिए ही सेवा में विलंब हुआ।

नेशनल डेस्क:  दिल्ली मेट्रो सेवाओं में सोमवार तड़के कुछ झटके महसूस किए जाने के बाद मामूली विलंब हुआ। दिल्ली मेट्रो रेल निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसी स्थिति से निपटने के लिए तय नियमों के तहत कार्रवाई की गई और इसलिए ही सेवा में विलंब हुआ।

How's the josh: कारगिल के जांबाजों की याद में निकाली गई बाइक रैली आप में भी भर देगी जोश
 

डीएआरसी ने ट्वीट किया कि सोमवार सुबह करीब छह बजकर 42 मिनट पर हल्के झटकों के कारण मानक प्रक्रिया के अनुरूप ट्रेनों को सतर्क गति से चलाया गया और अगले प्लेटफॉर्म पर रोका गया। सेवाएं अब सामान्य हैं। हालांकि राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केन्द्र (एनसीएस) ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

वीरता और शौर्य की मिसाल है कारगिल विजय दिवस, पढ़िए पाक को धूल चटाने की विजय गाथा
 

अधिकारी ने कहा कि शायद झटके बेहद मामूली होंगे। गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के नए कोविड-19 से निपटने के नए दिशा-निर्देशों के तहत आज सुबह छह बजे से ही दिल्ली मेट्रो ने पूर्ण क्षमता के साथ परिचालन शुरू कर दिया यानी अब सभी सीटों पर बैठकर लोग यात्रा कर पाएंगे, लेकिन खड़े होकर यात्रा करने पर अब भी पाबंदी है। कोविड-19 के कारण लंबे समय के बाद मेट्रो सेवाएं बहाल होने पर सात जून से ही डीएमआरसी 50 प्रतिशत सीट क्षमता के साथ ट्रेनों का परिचालन कर रहा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!