MP: पुलिस से बदसलूकी के वक्त मूंछों पर ताव देता दिखा बदमाश, बाद में कान पकड़ माफी मांगी

Edited By rajesh kumar,Updated: 15 Apr, 2024 08:00 PM

miscreant tugging at mustache while misbehaving with the police

इंदौर के एक व्यस्त चौराहे पर पुलिस कर्मियों से सरेआम बदसलूकी और गाली-गलौज करने के बाद थाने से फरार हो गये 35 वर्षीय बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ जिसमें पुलिस कर्मियों से बदसलूकी के दौरान आरोपी...

नेशनल डेस्क: इंदौर के एक व्यस्त चौराहे पर पुलिस कर्मियों से सरेआम बदसलूकी और गाली-गलौज करने के बाद थाने से फरार हो गये 35 वर्षीय बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ जिसमें पुलिस कर्मियों से बदसलूकी के दौरान आरोपी अपनी मूंछों पर ताव देकर उन्हें धमकाता और अपशब्द कहता सुनाई पड़ रहा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि रविवार रात खजराना चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल पर लाल बत्ती होने के बावजूद करण धालीवाल (35) अपनी कार में लगा अवैध हूटर लगातार बजा रहा था। उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस के कर्मियों ने धालीवाल को रोका, तो उसने उनसे कथित तौर पर बदसलूकी एवं गाली-गलौज की। दंडोतिया के मुताबिक धालीवाल को जब खजराना थाने ले जाया गया, तो वह अपनी कार लेकर थाने से "फरार" हो गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी करते हुए धालीवाल को गिरफ्तार किया और उसकी कार जब्त कर ली। चश्मदीदों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सोमवार को जब आरोपी को घटनास्थल ले जाया जा रहा था, तब वह अपने कान पकड़ कर पुलिस कर्मियों से माफी मांगता नजर आया। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि धालीवाल के खिलाफ भारतीय दंड विधान की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि धालीवाल के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में छह आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!