VIDEO: मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने शाहरुख खान को बताया अनंत अंबानी का 'गॉडफादर'

Edited By Mahima,Updated: 08 Mar, 2024 01:05 PM

mukesh ambani nita ambani called srk as anant ambani s  godfather

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के लिए एक लंबे जश्न का आयोजन किया। ये जश्न पूरे तीन दिन तक चला यानी के 1 मार्च से 3 मार्च तक। वहीं 6 मार्च को, शाहरुख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे सितारे विस्तारित...

नेशनल डेस्क: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के लिए एक लंबे जश्न का आयोजन किया। ये जश्न पूरे तीन दिन तक चला यानी के 1 मार्च से 3 मार्च तक। वहीं 6 मार्च को, शाहरुख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे सितारे विस्तारित कार्यक्रम के लिए गुजरात के जामनगर से लौट आए।

अब, पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां मुकेश और नीता अंबानी ने शाहरुख खान को अनंत अंबानी के 'गॉडफादर' के रूप में पेश किया है। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी को शाहरुख खान को स्टेज पर बुलाना था। मुकेश अंबानी का बस इतना कहना है कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी नहीं होगी कि अनंत का कोई गॉडफादर भी है।
 

Mukesh Ambani : "Since childhood Anant has a Godfather & it's Shah Rukh Khan"#ShahRukhKhan #AnantRadhikaPreWedding#MukeshAmbani @iamsrkpic.twitter.com/bAvcvXb0rt

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) March 7, 2024


 तभी शाहरुख खान मंच पर आए और दर्शकों ने जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत किया। शाहरुख खान ने भी गुजराती में बोलकर दर्शकों को लुभाया और अपने डायलॉग 'एक लड़की थी दीवानी सी' को भी गुजराती ट्विस्ट दिया।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!