NCB दफ्तर में आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Oct, 2021 10:12 AM

mumbai drugs party drugs party cruise drugs case aryan khan kiran gosavi

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 6 दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद है, वहीं आर्यन की जमानत याचिका पर आज फिर से कोर्ट में सुनवाई है।

नई दिल्ली: मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 6 दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद है, वहीं आर्यन की जमानत याचिका पर आज फिर से कोर्ट में सुनवाई है। 

वहीं, दूसरी तरफ एनसीबी दफ्तर में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेनेवाले शख्स किरण गोसावी के खिलाफ पुणे सिटी पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। बता दें कि किरण गोसावी एक वायरल सेल्फी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कार्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आया था।

शहर के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने कहा कि बुधवार को किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था और उन्हें देश से बाहर जाने से रोक दिया गया है। पुलिस ने बताया कि गोसावी 2018 में पुणे शहर की पुलिस में दर्ज एक मामले में वांछित है, जिसमें आरोप पत्र अदालत में पेश किया गया है।

क्रूज जहाज पर एनसीबी छापे में गवाह थे किरण गोसावी 
जानकारी के लिए बता दें कि किरण गोसावी 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर एनसीबी छापे में गवाह थे। महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी कार्यालय में गोसावी की उपस्थिति पर आपत्ति जताई थी। सेल्फी वायरल होने के बाद एनसीबी ने साफ किया था  कि गोसावी एजेंसी का अधिकारी या कर्मचारी नहीं था।

गोसावी के खिलाफ दर्ज है धोखाधड़ी करने का मामला
गोसावी के खिलाफ पुणे शहर के फरसखाना पुलिस स्टेशन में 19 मई, 2018 को एक व्यक्ति को पैसे लेकर मलेशिया में नौकरी का वादा करके धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया था। जबकि गोसावी ने न तो पैसे वापस किए और न ही शिकायतकर्ता को नौकरी की पेशकश की।

गोसावी पर बौद्धिक प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की संबंधित धाराओं के साथ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 419, 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी के नहीं मिलने पर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। वह अभी भी मामले में वांछित है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!