ट्रोल होने के बाद सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे हार्दिक पंड्या

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 Apr, 2024 09:43 AM

mumbai ipl 2024  hardik pandya  somnath temple prabhas patan gujarat

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में मुंबई का नेतृत्व करने से हाल ही में उनके कप्तान हार्दिक पंड्या ने गुजरात के प्रभास पाटन में प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए कुछ समय निकाला। यह मंदिर भगवान शिव को समर्पित है और हिंदू धर्म में इसका बहुत महत्व...

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में मुंबई का नेतृत्व करने से हाल ही में उनके कप्तान हार्दिक पंड्या ने गुजरात के प्रभास पाटन में प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए कुछ समय निकाला। यह मंदिर भगवान शिव को समर्पित है और हिंदू धर्म में इसका बहुत महत्व है।

वीडियो फुटेज में पंड्या को पारंपरिक पोशाक पहने, पूजा करते और प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है। क्रिकेट मैचों की हलचल और मीडिया जांच से दूर, मंदिर में उनकी यात्रा एक निजी मामला था। सोमनाथ मंदिर भगवान शिव के बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक के रूप में ऐतिहासिक महत्व रखता है, जो पूरे वर्ष दुनिया भर से भक्तों को आकर्षित करता है।
 
 हार्दिक को आईपीएल 2024 में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा से 5 बार की चैंपियन टीम की कप्तानी संभालने के बाद, हार्दिक को अपने पैर जमाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। गुजरात टीम के साथ कप्तान के रूप में खेलना हार्दिक का सपना था, लेकिन मुंबई के साथ ऐसा नहीं हुआ।
 

मुंबई फिलहाल अपने सभी 3 मैचों में हार के साथ तालिका में सबसे नीचे है। उन्होंने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात से 4 रन से हारने के बाद अपने अभियान की शुरुआत की। इसके बाद, उन्होंने हैदराबाद को अब तक का सबसे बड़ा आईपीएल टीम स्कोर दिया।

 

1 अप्रैल को मुंबई संजू सैमसन की राजस्थान से 6 विकेट से हार गई. शुरुआती विकेट खोने के बाद उनकी बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और वे कभी भी झटकों से उबर नहीं पाए। आकाश मधवाल ने 2 शुरुआती विकेट चटकाए, लेकिन रियान पराग ने राजस्थान को फिनिश लाइन तक पहुंचाया। रविवार, 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऋषभ पंत की दिल्ली का सामना करने पर मुंबई अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!