रहस्यों से भरा है ये घर, देखते ही देखते राख में तबदील हो जाता है सामान

Edited By kamal,Updated: 17 May, 2018 06:06 PM

mysterious fire at home in narsinghpur

दुनिया में आए दिन कई तरह की विचित्र घटनाएं घटती हैं। कुछ ऐसी होती हैं जिन पर विश्वास होना नामुमकिन होता है। ऐसी ही एक अविश्वसनीय घटना जिले के बिचुआ खेड़ा गांव से सामने आई है जहां लगातार डेढ़ साल से एक घर में रहस्यमयी तरीके से अपने आप बार-बार आग लग...

नरसिंहपुर : दुनिया में आए दिन कई तरह की विचित्र घटनाएं घटती हैं। कुछ ऐसी होती हैं जिन पर विश्वास होना नामुमकिन होता है। ऐसी ही एक अविश्वसनीय घटना जिले के बिचुआ खेड़ा गांव से सामने आई है जहां लगातार डेढ़ साल से एक घर में रहस्यमयी तरीके से अपने आप बार-बार आग लग रही है।

गुड्डा नोरिया जो की मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसके घर में अब तक सैकड़ों बार आग लग चुकी है। आग कैसे लगती है इसके बार में अभी तक कोई नहीं जान पाया। हैरत की बात तो यह है कि बंद कमरे में बंद अलमारियों में रखी पेटियों में अंदर आग लग जाती है। पूरा परिवार इसी दहशत में रहता है कि आज आग कहां लगेगी और उसको कैसे बुझाया जाएगा।
PunjabKesari
ग्रामीणों के माने तो घर में यह रहस्यमयी घटना करीब डेढ़ साल से घट रही है। उनका कहना है कि आग का कोई ठिकाना नहीं है कि कब और कहां लग जाए। यहां तक कि उनके मवेशी भी इस आग में झुलस चुके हैं। वहीं, घर के अंदर और बाहर जलने के निशान हैं।

पीड़ित परिवार का कहना है बार-बार आग लगने से उनका काफी सामान जलकर राख हो चुका है। ऐसे में अब पूरा परिवार आग बुझाने के पर्याप्त इंतजामात कर बैठा रहता है। घर में हमेशा दो सदस्यों को इसी निगरानी में लगा रहना पड़ता है। परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने पहले यह सोचते हुए थाने में एफआईआर करवाई कि यह शरारती तत्वों का काम हो सकता है। लेकिन, बार-बार आग लगने से उनके मन में दूसरी बातें आने लगी और उन्होंने झाड़-फूंक तक का भी सहारा लिया परंतु आग लगने का सिलसिला नहीं थमा। आधुनिक युग में इस तरह की घटनाओं पर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है। आग लगने की वजह जो भी हो लेकिन नुकसान तो हो ही रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!