CM नीतीश का अनोखा जबरा फैन, हर जीत पर काटता है एक अंगुली, अब तक चार उंगलियों की दे चुका है बलि

Edited By Anil dev,Updated: 24 Nov, 2020 11:38 AM

national news bollywood nitish kumar anil sharma fan bihar

आपने अक्सक बॉलीवुड स्‍टार्स के फैन के बारे में सुना या देखा होगा जोकि उनको मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वह उनके घर के बाहर अपने पंसदीदा हीरो से मिलने घंटो इंतजार करते हैं। आज हम आपको बिहार के सीएम नीतीश कुमार के ऐसे ही एक जबरा फैन के बारे...

नेशनल डेस्क: आपने अक्सक बॉलीवुड स्‍टार्स के फैन के बारे में सुना या देखा होगा जोकि उनको मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वह उनके घर के बाहर अपने पंसदीदा हीरो से मिलने घंटो इंतजार करते हैं। आज हम आपको बिहार के सीएम नीतीश कुमार के ऐसे ही एक जबरा फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह फैन नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही यह सनकी हांथ की उंगली काट कर खुशी का इजहार करता है। इस फैन का नाम अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा है। 

2005 में काटी थी पहली उंगली
अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा ने 2005 में अपनी पहली उंगली काट कर गौरैया बाबा को चढ़ाई थी। ये वो साल था जब नीतीश ने बहुमत के साथ बिहार में एनडीए की पहली सरकार बनाई थी। 2010 में अनिल ने नीतीश की जीत पर अपने हाथ की दूसरी उंगली काट दी। इसके बाद 2015 में नीतीश ने जब महागठबंधन के साथ सरकार बनाई तब भी अनिल शर्मा ने अपनी एक और यानि तीसरी उंगली काटकर गौरैया बाबा को अर्पित कर दी। इस बार नीतीश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अनिल शर्मा ने चौथी बलि भी दे दी। लेकिन किसी और की उंगलियों की नहीं, बल्कि खुद की उंगली की। 16 नवंबर को नीतीश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही उनके इस समर्थक ने अपने हाथ की चौथी उंगली खुद काटकर भगवान गौरेया बाबा को चढ़ा दी। सीएम नीतीश को भी नहीं पता होगा कि उनका दुनिया में ऐसा जबरा फैन भी है। 

काफी हैरान है यूजर्स 
सोशल मीडिया पर नीतीश के इस जबरा फैन का पता लगा तो उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ खड़ी हो गई। मीडिया से बातचीत के दौरान अली बाबा ने बताया कि जब अगर नीतीश बिहार के सीएम न बनते तो मैं अपनी जिंदगी खत्म कर लेता। उन्होंने बताया कि  जिस तरह से एग्जिट पोल में नीतीश कुमार को हारते हुए दिखाया जा रहा था तब उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि वो नीतीश कुमार की जीत की खुशी में अपनी उंगली काटता रहता है। सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद यूजर्स काफी हैरान है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!