गुजरात में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, बोले-  वोट बैंक की राजनीति ने देश को बर्बाद किया

Edited By Anil dev,Updated: 23 Nov, 2022 03:01 PM

national news punjab kesari congress narendra modi gujarat mehsana bjp

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस की राजनीति के ‘मॉडल' का अर्थ भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है। उत्तर गुजरात के मेहसाणा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ना सिर्फ...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस की राजनीति के ‘मॉडल' का अर्थ भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है। उत्तर गुजरात के मेहसाणा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ना सिर्फ गुजरात को बल्कि पूरे देश को बर्बाद कर दिया। गुजरात में दो चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान एक और दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होगा।

PunjabKesari

मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस मॉडल का अर्थ है भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद की राजनीति, संप्रदायवाद और जातिवाद। वे सत्ता में बने रहने के लिए वोट बैंक की राजनीति करने और लोगों के बरीच दरार पैदा करने के लिए जाने जाते हैं।'' उन्होंने कहा, ‘‘इस मॉडल ने ना सिर्फ गुजरात को बर्बाद किया बल्कि देश को भी बर्बाद किया। यही वजह है कि देश को आगे ले जाने के लिए हमें कठिन परिश्रम करना पड़ रहा है।'' प्रधानमंत्री आज दाहोद, वड़ोदरा और भावनगर में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!