पांचवी बार नवीन पटनायक लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ (पढ़ें 29 मई की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 29 May, 2019 05:41 AM

naveen patnaik will take oath for the fifth time for the fifth time

ओडिशा में हुए विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने वाले नवीन पटनायक कल लगातार पांचवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। नवीन पटनायक आज भुवनेश्वर के IDCO प्रदर्शनी मैदान में सुबह 10.30 बजे मुख्यमंत्री पद की...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): ओडिशा में हुए विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने वाले नवीन पटनायक आज लगातार पांचवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। नवीन पटनायक आज भुवनेश्वर के IDCO प्रदर्शनी मैदान में सुबह 10.30 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ ने बुलाई बैठक
सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद उत्तर प्रदेश में सहयोगियों समेत 64 सीट जीतने के बाद भाजपा का उत्साह बढ़ा है। आज मुख्यमंत्री आवास पर नवनिर्वाचित सांसदों, भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय संगठन मंत्री और क्षेत्रीय प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है। 
PunjabKesari
कर्नाटक में गठबंधन की बैठक आज
कर्नाटक के सत्तारूढ़ गठबंधन में बढ़ती चिंता के बीच उसके घटक कांग्रेस ने राज्य की वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा करने के लिए आज पार्टी विधायक दल की बैठक बुलाई है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की करारी हार और कांग्रेस में बढ़ते असंतोष के बीच यह बैठक होने जा रही है।
PunjabKesari
पेमा खांडू आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ
अरुणाचल में बीजेपी को जीत दिलाने में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले पेमा खांडू आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के साथ ही हुए विधानसभा चुनाव में पूर्वोत्तर के इस राज्य में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी ने विधानसभा की 60 सीटों पर हुए चुनाव में बहुमत हासिल करते हुए 41 सीटों पर जीत दर्ज की थी
PunjabKesari
खेल
फुटबाल : फीफा अंडर-20 वल्र्ड कप-2019
PunjabKesari
कबड्डी  : इंडो इंटरनैशनल प्रीमियर कबड्डी लीग-2019
टैनिस : फ्रैंच ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!