ओशो की अनुयायी और मेयर की बेटी गोवा में लापता, आखिरी बार रात को यहां देखी गई...

Edited By Anu Malhotra,Updated: 27 Mar, 2024 08:10 AM

nepalese woman aarti hamal daughter of a mayor in nepal goa

नेपाल के एक मेयर की बेटी गोवा में लापता हो गई। 36 वर्षीय नेपाली महिला, आरती हमाल, जो नेपाल के एक मेयर की बेटी है, गोवा में लापता हो गई है, उसके पिता ने रविवार को यह जानकारी दी। ओशो ध्यान की अनुयायी महिला पिछले कुछ महीनों से गोवा में रह रही थी और उसे...

नेशनल डेस्क:  नेपाल के एक मेयर की बेटी गोवा में लापता हो गई। 36 वर्षीय नेपाली महिला, आरती हमाल, जो नेपाल के एक मेयर की बेटी है, गोवा में लापता हो गई है, उसके पिता ने रविवार को यह जानकारी दी। ओशो ध्यान की अनुयायी महिला पिछले कुछ महीनों से गोवा में रह रही थी और उसे आखिरी बार सोमवार रात को देखा गया था।

आरती को आखिरी बार सोमवार रात करीब 9.30 बजे अश्वेम ब्रिज के आसपास देखा गया था। नेपाली अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, वह पिछले कुछ महीनों से ओशो मेडिटेशन सेंटर से जुड़ी हुई थीं।

धनगढ़ी उप-महानगरीय शहर के मेयर गोपाल हमाल, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी बेटी को खोजने में मदद की गुहार लगाई, ने कहा कि आरती के दोस्त ने परिवार को उसके लापता होने की सूचना दी।

उन्होंने X पर लिखा, "मैं ईमानदारी से अनुरोध करता हूं कि आप मेरी बेटी की तलाश में आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए 9794096014 / 8273538132 / 9389607953 पर संपर्क करें।" "मेरी बड़ी बेटी, आरती, एक ओशो ध्यानी है जो कुछ महीनों से गोवा में रह रही है। हालांकि, मुझे उसके दोस्त से एक संदेश मिला है जिसमें कहा गया है कि कल से उसका आरती ज़ोरबा वाइब्स अश्वेम ब्रीज़ से संपर्क टूट गया है। मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि जो लोग गोवा में रहते हैं वे मेरी बेटी आरती की तलाश में मदद करते हैं।

उन्होंने कहा, "इसके अलावा, मेरी छोटी बेटी आरज़ू और दामाद हमारी बड़ी बेटी आरती की तलाश के लिए आज रात गोवा जा रहे हैं।" उन्होंने ये सेल फोन नंबर सोशल मीडिया पर भी शेयर किए।  इस बीच, गोवा पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया है।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!