राष्ट्रपति चुनाव: नीतीश और मीरा की मुलाकात करवाने में कांग्रेस रही नाकमयाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Jul, 2017 03:27 PM

nitish and meera meeting in bihar

राष्ट्रपति चुनाव के पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन नहीं मिल पाया है।

नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन नहीं मिल पाया है। कई कोशिशों के बाद भी कांग्रेस मीरा कुमार और नीतीश कुमार की मीटिंग कराने में नाकामयाब साबित हुई। दरअसल कांग्रेस ने पटना में मीरा कुमार की नीतीश कुमार से मीटिंग कराने की तैयारी की थी ताकि जेडीयू को प्रतिक्रिया देने में थोड़ा समय लगे, लेकिन जेडीयू ने इस मुलाकात के लिए साफ मना करते हुए कहा कि नीतीश के पास वक्त नहीं है वह पटना से बाहर होंगे।

जेडीयू देगा कोविंद को समर्थन 
गौरतलब है कि भाजपा की ओर से रामनाथ कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने के बाद विपक्ष ने भी मैदान में दलित चेहरा उतारते हुए मीरा कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया। जेडीयू ने रामनाथ कोविंद के समर्थन के संकेत दिए हैं। जेडीयू  का कहना है कि बिहार का कोई राज्यपाल पहली बार राष्ट्रपति बनने जा रहा है। ऐसे में यह हमारे लिए गर्व की बात है और हम रामनाथ कोविंद के साथ हैं।  जेडीयू के अलावा एआईएडीएमके, टीआरएस, बीजद ने भी एनडीए उम्मीदवार को समर्थन दे दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!