यहां बीच सड़क कपल्‍स करते थे गंदी हरकत, परेशान लोगों ने लगा दिया NO KISSING ZONE का बोर्ड

Edited By vasudha,Updated: 01 Aug, 2021 02:34 PM

no kissing zone board mumbai colony

मुंबई की एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कुछ कपल्‍स की हरकतों से लोग इस कदर परेशान हुए कि सोसायटी के गेट के बाहर NO KISSING ZONE  का बोर्ड लगाना पड़ा। दरसअल लोगाें ने ‘नो हॉर्न’, ‘साइलेंट जोन’  जैसे बोर्ड तो कई पढ़े हैं लेकिन इस तरह का बोर्ड...

नेशनल डेस्क:  मुंबई की एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कुछ कपल्‍स की हरकतों से लोग इस कदर परेशान हुए कि सोसायटी के गेट के बाहर NO KISSING ZONE  का बोर्ड लगाना पड़ा। दरसअल लोगाें ने ‘नो हॉर्न’, ‘साइलेंट जोन’  जैसे बोर्ड तो कई पढ़े हैं लेकिन इस तरह का बोर्ड पहले कभी नहीं देखा गया। 

PunjabKesari

दरअसल मुंबई के बोरिवली इलाके के जॉगर्स पार्क के पास अकसर कपल्स घूमते हुए दिखाई देते हैं।  इस दौरान वे आपस में किस करने जैसी आपत्तिजनक हरकतें भी करते हैं। उनकी इन्ही हरकतों से परेशान होकर सोसायटी वालों ने पीले रंग के पेंट से सड़क पर – NO KISSING ZONE लिख डाला। 

PunjabKesari
सोसायटी के लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के समय से ही कपल्‍स ने इस इलाके में आना शुरू कर दिया था। वे यहां कार, बाइक से आते थे और देर शाम तक रुकते थे। उनके अनुसार अब यह साइन बोर्ड लगने के बाद कपल्‍स की संख्‍या कम हो गई है. अब वे यहां सिर्फ सेल्‍फी लेने आते हैं। बता दें  सार्वजनिक जगहों पर ऐसी हरकतें करना आईपीसी की कुछ धाराओं के अंतर्गत अपराध है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!