उमर की दाढ़ी: गिरिराज का ममता पर पलटवार कहा, 370 हटाया था- उस्तरा नहीं

Edited By rajesh kumar,Updated: 28 Jan, 2020 03:16 PM

omar s beard giriraj retorted on mamta 370 was removed not razor

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद से नजरबंद पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में उमर बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमतौर पर क्लीन शेव में नजर आने वाले उमर का लुक...

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद से नजरबंद पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में उमर बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमतौर पर क्लीन शेव में नजर आने वाले उमर का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में भी जुबानी जंग तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। वहीं इस तस्वीर पर तंज कसते हुए गिरिराज ने कहा, 'कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया था... उस्तरा नहीं'।

PunjabKesari

दरअसल, ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उमर अब्दुल्ला की फोटो ट्वीटर पर शेयर कर लिखा, कि इस फोटो को देखने के बाद मैं उमर को पहचान ही नही पाई। मुझे काफी दुख हुआ। दुर्भाग्य से यह सब हमारे लोकतांत्रिक देश में हो रहा है। यह सब कब खत्म होगा। ममता इस बयान के बाद काफी चर्चा में आ गई थी। वहीं एक यूजर ने ममता के बयान पर लिखा- आपकों उनकी चिंता है, बंगाल की कार्य और संस्कृति की नही।

PunjabKesari

गिरिराज का पलटवार: ममता के ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने पलटवार कर लिखा, कश्मीर में अनुच्छेद-370 और अनुच्छेद 35 ए हटाए गए थे,... उस्तरा(Razor) नहीं?

PunjabKesari
गौरतलब है कि पांच अगस्त 2019 को केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर का विशेष राज्य दर्जा समाप्त कर दिया था। सरकार ने लद्दाख को कश्मीर से अलग करते हुए केंद्र शासित प्रदेश बनाने की घोषणा की थी। अनुच्छेद-370 हटाने जाने के बाद से ही सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था के तहत राज्य में इंटरनेट व मोबाइल सेवाओं पर रोक लगा दी थी। फिलहाल जम्मू-कश्मीर में 2G मोबाइल सेवा को शुरू कर दिया गया है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!