आपॅरेशन ऑल आउट रहा है एक बड़ी कामयाबी, इस वर्ष मारे गए 170 आतंकी :डीजीपी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Nov, 2017 12:44 PM

operation all ou is a success says dgp

जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी डा एस पी वैद ने ऑपरेशन ऑल आउट की सफलता के लिए सुरक्षाबलों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने में ऑपरेशन ऑल आउट कामयाब साबित हो रहा है। वैद ने कहा कि पिछले दस वर्षों का रिकार्ड टूटा है।

जम्मू: जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी डा एस पी वैद ने ऑपरेशन ऑल आउट की सफलता के लिए सुरक्षाबलों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने में ऑपरेशन ऑल आउट कामयाब साबित हो रहा है। वैद ने कहा कि पिछले दस वर्षों का रिकार्ड टूटा है। चार-पांच कमांडरों को छोडक़र बाकी के सब टॉप के आतंकी खत्म किए गए हैं।


डा वैद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अभी तक ऑपरेशन ऑल आउट में बहुत कामयाबी मिली है। इसका श्रेय इसमें काम करने वाले अधिकारियों को जवानों को जाता है। घुसपैंठ को रोकने में आर्मी के योगदान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, बार्डर पर हमे बहुत कामयाबी मिली है। परन्तु कई जगहों पर परेशानी है। आतंकी घुसपैंठ करने में कामयाब हुए हैं लेकिन बहुत सारी जगहों पर उन्हें रोका गया है। डा वैद ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी रहेगा और उम्मीद है कि कश्मीर में जल्द शांति बहाल होगी। उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि सब जल्दी ठीक हो जाएगा।

इस वर्ष मारे गए 170 आतंकी
डा एस पी वैद ने बताया कि इस वर्ष जम्मू कश्मीर में 170 आतंकवादी मारे गए हैं। इनमें टॉप के कमांडर भी शामिल हैं। इन कमांडरों मे जैशे मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर का भतीजा तल्लाह रशीद भी शामिल है। जबकि मोहम्मद भाई, लश्कर का अबु दुजाना और वसीम शाम और सबजार भट्ट भी मारा गया। पिछले दस वर्षों में यह रिकार्ड है। अब सिर्फ कुछ कमांडर बचे हैं बाकी के ढेर किए जा चुके हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!