केरल में हो रही भारी बारिश के बीच के दो जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Oct, 2021 09:59 AM

orange alert issued for kerala

केरल में भारी बारिश के बीच मौसम विभाग ने  केरल के एर्नाकुलम और पहाड़ी जिले इडुक्की के लिए ''ऑरेंज अलर्ट'' जारी किया।  भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अपने बुलेटिन में तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, त्रिशूर, पलक्कड़ और...

कोच्चि-  केरल में भारी बारिश के बीच मौसम विभाग ने  केरल के एर्नाकुलम और पहाड़ी जिले इडुक्की के लिए 'ऑरेंज अलर्ट' जारी किया।  भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अपने बुलेटिन में तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, त्रिशूर, पलक्कड़ और मलप्पुरम जिलों के लिए 'येलो अलर्ट' जारी किया है। अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश का अनुमान होने पर येलो अलर्ट जारी किया जाता है।
 

पठानमथिट्टा और कोट्टायम जिलों से व्यापक बारिश की सूचना मिली है।
 

कलेक्टर शीबा जॉर्ज ने कहा कि इडुक्की में मध्यम बारिश हो रही है और अभी चिंता की कोई बात नहीं है। पठानमथिट्टा जिले के सूत्रों ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि सीताथोडु और अंगमूझी के पास घने जंगलों से मामूली भूस्खलन की सूचना मिली है, लेकिन नुकसान का आकलन करना जल्दबाजी होगी।
 

केरल राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (केएसडीएमए) ने चेतावनी जारी की है कि केरल और लक्षद्वीप के पास चक्रवाती परिसंचरण की संभावना है, जिसके कारण आज और कल भारी बारिश हो सकती है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!