ओवैस खान मुफ्त में खिलाएंगे खाना, अगर नाम में है राम, सीता, लक्ष्मण, हनुमान, चर्चा का विषय बना ये बैनर

Edited By Radhika,Updated: 31 Jan, 2024 11:29 AM

owais khan will serve food for free if the name has ram sita laxman hanuman

नोएडा में लगा एक बैनर आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर राम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान की फ़ोटो लगी है और साथ ही लिखा कि अगर आपके नाम में इन नामों में से कोई नाम आता है तो आपको हमेशा मुफ्त में खाना मिलेगा।

नेशनल डेस्क: नोएडा में लगा एक बैनर आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर राम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान की फ़ोटो लगी है और साथ ही लिखा कि अगर आपके नाम में इन नामों में से कोई नाम आता है तो आपको हमेशा मुफ्त में खाना मिलेगा। पोस्टर देखने के बाद अब हर कोई यह जानने के लिए काफी उत्सुक है कि ऐसा कौन सा व्यक्ति है, जो जीवन भर फ़्री में खाना खिलाने को तैयार है।

इस बैनर के नीचे एक छोटी सी फूड वैन खड़ी होती है। इस फ़ूड वेन को ओवैस खान चलाते हैं। यही वैन उनकी रोजी रोटी का ज़रिया है। ओवैस ने इस वैन पर बैनर लगा रखा है कि जिस व्यक्ति के नाम में राम, लक्ष्मण या हनुमान होगा उन्हें उम्रभर मुफ्त में खाना खिलाएंगे।  

ओवैस ख़ान बताते हैं कि राम मंदिर के उद्दघाटन के समय लोगों ने उन्हें काफी तंज कसे थे कि तुम्हें तो ख़ुशी नहीं हुई। मैंने ऐसे लोगों को मैसेज देने के लिए इस नई पहल की शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि ये हिंदू मुस्लिम एकता की बात है और उनकी एकता को कोई तोड़ नहीं सकता। मुस्लिमों को भी हिंदुओं की तरह ही राम मंदिर को लेकर काफी खुशी है।

ओवैस बताते हैं कि प्रतिदिन तीन या चार लोग ऐसे आते हैं, जिनके नाम में राम सीता लक्ष्मण या हनुमान आता है। इसकी पुष्टि के लिए हम उनसे कोई भी आईडी फ्रूफ नहीं मांगते। हां अगर इसकी संख्या बढ़ती है, तो शायद आईडी सिस्टम शुरू किया जा सकता है।

इस काम की शुरुआत से लोगों ने उसे हिंदु कहना शुरू कर दिया। बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगो ने इसकी तारीफ शुरु कर दी है। ओवैस खान कहते हैं कि जब तक मेरा ये काम चलेगा तब तक ये ऑफ़र जारी रहेगा.

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!