PM मोदी का बड़ा बयान, पाक नेता दुआ कर रहे कि भारत का शहजादा बने पीएम

Edited By Utsav Singh,Updated: 04 May, 2024 01:52 PM

pak leaders are praying that india s prince becomes pm big attack by pm modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार के सर्जिकल और हवाई हमलों ने पाकिस्तान को इतना हिला दिया है कि पड़ोसी देश के नेता अब दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस का 'शहजादा' भारत का प्रधानमंत्री बने।

झारखंड : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार के सर्जिकल और हवाई हमलों ने पाकिस्तान को इतना हिला दिया है कि पड़ोसी देश के नेता अब दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस का 'शहजादा' भारत का प्रधानमंत्री बने। मोदी ने पलामू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और कहा कि पड़ोसी देश भले ही उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता हो लेकिन भारत मजबूत प्रधानमंत्री वाला मजबूत देश चाहता है। उन्होंने कहा, "मां भारती का अपमान अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नए भारत के ‘सर्जिकल और एयर स्ट्राइक' ने उस पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया था जिसे कांग्रेस शासन के दौरान भारत पर आतंकी हमलों का समर्थन करने के लिए जाना जाता था।"

PunjabKesari

मतदाता एक वोट के महत्व को पहचाने
मोदी ने कहा, ''नया भारत जानता है कि दुश्मन के इलाके में कैसे घुसना है और हमला करना है... सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से हिल चुके पाकिस्तान के नेता दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस का शहजादा देश का प्रधानमंत्री बने।" उन्होंने मतदाताओं से एक वोट के महत्व को पहचानने का आग्रह किया, "जिसने 500 वर्षों तक पीढ़ियों के संघर्ष के बाद राम मंदिर के निर्माण में योगदान दिया, साथ ही जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किया।"

PunjabKesari

शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे
पीएम मोदी ने कहा, मैं तो गरीबी का जीवन जीकर आया हूं इसलिए, 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, मेरे जीवन के अनुभव ही हैं। जब आज लाभार्थियों से मिलता हूं, तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं । ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो। कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं। कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं ।ये निराश-हताश लोग अब कुंठित हो गए हैं । एक कहावत है – जाके पांव न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई! कांग्रेस के शहजादे की हालत वही है । 

मोदी ने यह भी कहा कि वह मुस्लिमों को आरक्षण देने के लिए संविधान बदलने के कांग्रेस के किसी भी मंसूबे को सफल नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा, "पिछले 25 साल में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा है। मेरे पास न तो घर है और न ही साइकिल... लेकिन भ्रष्ट झामुमो और कांग्रेस नेताओं ने अपने बच्चों के लिए अकूत संपत्ति बना ली है।"

PunjabKesari

कांग्रेस कह रही कि वो एक्सरे करेगी
कांग्रेस के मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो कह रहे हैं कि वो आपके एक्सरे करेंगे । उसके बाद उसमें कुछ हिस्सा आपसे छीन लेंगे और अपनी वोट बैंक को देना चाहते हैं। कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने एक और खतरनाक बात कही है। ये लोग अब एचसी, एसटी और ओबीसी का वोट छीन लेना चाहते हैं । 

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!