आर्मी की ट्रेनिंग लेते दिखे पाकिस्तानी क्रिकेटर, यूजर्स बोले- अफगानिस्तान से जीता नहीं जाता, चले हैं बंदूक उठाने

Edited By rajesh kumar,Updated: 06 Apr, 2024 04:36 PM

pakistani cricketers seen taking army training

1 जून से T20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू हो रहा है। ऐसे में दुनिया भर के क्रिकेटर मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर पसीना बहा रहे हैं। वहीं, कई विदेशी खिलाड़ी इंडियन प्रीम लीग में मैच खेलकर अपने आपको T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार कर रहें हैं।

नेशनल डेस्क: 1 जून से T20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू हो रहा है। ऐसे में दुनिया भर के क्रिकेटर मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर पसीना बहा रहे हैं। वहीं, कई विदेशी खिलाड़ी इंडियन प्रीम लीग में मैच खेलकर अपने आपको T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार कर रहें हैं। इन सबके बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर मैच पर प्रैक्टिस करने की बजाए पाकिस्तानी आर्मी कैंप में ट्रेनिंग लेते नजर आए हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि अफगानिस्तान से जीता नहीं जाता, चले हैं बंदूक उठाने। 
PunjabKesari
इस वीडियो को Megh Updates की आईडी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है- पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पाक सेना द्वारा विभिन्न देशों में आगामी अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए स्नाइपर, हथियार और अग्रिम युद्ध प्रशिक्षण दिया जा रहा है। असल में कोई भी क्रिकेट टीम मैदान में नेट पर बैट-बॉल से प्रैक्टिस करती है, पर हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान हमेशा से कुछ अलग ही करता है। 

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को अभी तक 201.3K व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग भी पाकिस्तानी टीम के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि 'अफगानिस्तान से जीता नहीं जाता, चले हैं बंदूक उठाने।'

 

 

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- 'ऊर्जा की इस जबरदस्त बर्बादी के कारण पाकिस्तानी क्रिकेटर अफगानिस्तान के खिलाफ भी मैच नहीं जीत पा रहे हैं।' तीसरे ने लिखा- 'कोई बताओ इनको की Terrorist attack की training नहीं देनी है, क्रिकेट की देनी है।' चौथे ने लिखा- 'अब इनको पी लेगी इनकी पाक आर्मी, बहुत बिरयानी खा रहे थे, अब आर्मी इनका तेल निकाल देगी।'

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!