पवार ने जुन्नार से की चुनाव अभियान की शुरुआत, भाजपा पर साधा निशाना

Edited By shukdev,Updated: 04 Oct, 2019 12:07 AM

pawar launches election campaign from junnar targeted bjp

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को भाजपा सरकार पर राजनीतिक फायदे के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने तथा महाराष्ट्र में विकास के मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली चुनावी...

पुणे: राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को भाजपा सरकार पर राजनीतिक फायदे के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने तथा महाराष्ट्र में विकास के मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि भाजपा शासित राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

उन्होंने पुणे जिले के जुन्नार में जनसभा में कहा,‘यह मेरा सौभाग्य है कि मैं इस महत्वपूर्ण चुनाव में अपना अभियान ऐतिहासिक शिवनेरी दुर्ग से शुरू कर रहा हूं।' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवंबर 2016 में काले धन पर रोकथाम के लिए 1000 और 500 रुपए मूल्य के नोटों को बंद कर दिया था लेकिन उनकी यह कवायद देश की अर्थव्यवस्था के लिए विनाशकारी साबित हुई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राज्य में भाजपा नीत सरकार पर कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए निशाना साधा। पवार ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का गृहनगर नागपुर महाराष्ट्र की अपराध राजधानी बनता जा रहा है। उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ मामले और अपने खिलाफ महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले में ईडी के मामले का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार राज्य में कानून व्यवस्था की अनदेखी कर रही है और विपक्षी नेताओं पर निशाना साध रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!