PM मोदी का राहुल पर तंज, कहा- कुछ लोग AK 47 की स्पीड से बोल रहे झूठ

Edited By vasudha,Updated: 03 Nov, 2018 06:15 PM

pm modi attack on rahul gandhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नमो ऐप के माध्यम से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत टीकमगढ़, सीकर, कोटा, कोरबा और बुलंदशहर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दीपावली के अवसर पर हमारे हर कार्यकर्ता का...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नमो ऐप के माध्यम से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत टीकमगढ़, सीकर, कोटा, कोरबा और बुलंदशहर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दीपावली के अवसर पर हमारे हर कार्यकर्ता का संकल्प होना चाहिए कि चुनाव के दौरान सभी मतदाता बूथ पर पहुंचें और मतदान करें। 
PunjabKesari

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि वह झूठ पर झूठ फैलाने में लगे हुए हैं और जनता को गुमराह करने में जुटे हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा कि कुछ नेता तो झूठ की मशीन की तरह हैं। जब भी मुंह खोलते हैं, AK 47 की स्पीड से धड़-धड़ झूठ बोलना शुरू कर देते हैं। 

PunjabKesari
मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ एक ऐसा राज्य है, जो शुरू से ही विविधता का अनुपम सौंदर्य बिखेरता रहा है। यह एक प्राचीन भूमि है, जिसका अपना समृद्ध इतिहास है। लेकिन एक राज्य के रूप में ये अभी-अभी 18 साल का हुआ है। एक युवा और ऊर्जावान राज्य। 18 साल का युवा राज्य होने के बावजूद छत्तीसगढ़ के दामन में उपलब्धियों की अनगिनत कहानियां हैं और इसी मज़बूत नींव के बल पर विकास की नई ऊंचाइयों को छूने में यह समर्थ है।

PunjabKesari
पीएम ने कहा कि भाजपा का ये सौभाग्य है कि हमारे पास करोड़ों की संख्या में मेहनतकश, समर्पित, नि:स्वार्थ काम करने वाले कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने अपने खून-पसीने से इस पार्टी को सींचा है। एक कार्यकर्ता होने के नाते हमें जानकारियों के विषय में अपडेटेड भी रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि चाहे गरीब हो, शोषित हो, वंचित हो, आदिवासी हो या फिर माताएं-बहनें हों, हमारा लक्ष्य तब तक काम करते रहना है, जब तक कि अंतिम व्यक्ति तक उसका लाभ न पहुंच जाए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!