PM मोदी का 31 मई को शिमला में होगा मेगा रोड शो, 50 हजार लोगों को करेंगे संबोधित

Edited By Seema Sharma, Updated: 27 May, 2022 09:25 AM

pm modi mega road show will be held in shimla on may 31

केंद्र सरकार 30 मई अपने कार्यकाल के आठ साल पूरे करने जा रही है। इस उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिमला में रिज पर होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दी।

नेशनल डेस्क: केंद्र सरकार 30 मई अपने कार्यकाल के आठ साल पूरे करने जा रही है। इस उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिमला में रिज पर होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दी। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर 31 मई को रिज पर होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। केंद्र सरकार का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है। भाजपा ने भारत के लोगों को एक मजबूत, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है।

 

कश्यप ने कहा प्रधानमंत्री 31 मई को एक विशाल रैली में शामिल होंगे। यह रैली ऐतिहासिक रिज मैदान पर होगी, हमारी केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरे होने के अवसर पर रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री पूरे देश में शिमला से 17 लाख लाभार्थीयों को संबोधित करेंगे। यह जनसभा ऐतिहासिक होगी और हिमाचल प्रदेश इस समारोह की मेजबानी करने के लिए स्वयं को भाग्यशाली मानता है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस कार्यक्रम को भव्य बनाएगी, इस कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र के 50 हजार लोग शामिल होंगे।

 

इस कार्यक्रम को दुनिया भर के दर्शक देखेंगे। उन्होंने कहा कि यह हिमाचल के लिए चुनावी साल है और मोदी की जनसभा हमारे कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ावा देगी। सीटीओ शिमला से शुरू होने वाले रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी भी हिस्सा लेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!